इसलिए फिल्मों में हीरोइन को कि’स नहीं करते सलमान खान, खुद इस राज से किया पर्दाफाश

किस करने के परहेज करते हैं
आपने सलमान खान की फिल्मों में ये जरूर देखा होगा कि वो अपनी फिल्म में रोमांस तो खूब करते हैं मगर अपनी किसी भी एक्ट्रेस को किस करने के परहेज करते हैं। बॉलीवुड में सलमान खान ही एक ऐसे कलाकार हैं, जो बिना किसिंग सीन के भी मूवी को ब्लॉकबस्टर बना देते हैं। सलमान खान ने बहुत लंबे समय से इस रूल को तोड़ा नहीं हैं। सलमान के साथ जितनी भी एक्ट्रेसस ने काम किया है, वो भी यही कहती हैं।

लोग फैमिली के साथ बैठकर देख सकें
दरअसल कहा जाता है कि फिल्मों में आने से पहले ही सलमान ने ये कसम खाई थी कि वे कभी भी किसी फिल्म में Kiss या लिपलॉक सीन नहीं देंगे। इसका कारण है कि सलमान फैमिली पर्सन हैं और उनकी हमेशा से यही इच्छा रही है कि उनकी फिल्में लोग फैमिली के साथ बैठकर देख सकें और एन्जॉय कर सके।

मनाने के लिए बहुत प्रयास किया था
सलमान खान ने अपना पहला किसिंग सीन सूरज बड़जात्या की फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ में भाग्यश्री के साथ किया था। लेकिन इस फिल्म में सलमान खान ने एक्ट्रेस को हाथ भी नहीं लगाया था। अब आप ये सोच रहे होंगे की ये कैसे हो सकता है। दरअसल पहले सूरज बड़जात्या ने भाग्यश्री और सलमान को मनाने के लिए बहुत प्रयास किया था। इसके बाद कांच का गिलास दोनों के बीच लगाया और इस प्रकार से ये सीन शूट किया गया। इस फिल्म के बाद से सलमान खान ने आज तक कोई किसिंग सीन नहीं किया। सलमान फिल्म साइन से पहले ही कह देते हैं कि फिल्म में कोई किसिंग सीन ना हो।

आपको बता दें कि शाहरुख खान ने नो किस क्लॉज किया था, लेकिन उन्होंने फिल्म ‘जब तक है जान’ में अपना नो किस क्लॉज तोड़ दिया था। इस फिल्म में उन्होंने कटरीना कैफ को किस किया था। वहीं, अजय देवगन ने फिल्म ‘शिवाय’ में हीरोइन एरिका फर्नांडिस को लिपलॉक किया था। इसके अलावा आमिर खान ने फिल्म थ्री इडियट्स में करीना कपूर को किस किया था।

Leave a Comment