सलमान खान के सबसे बड़े दुश्मन विवेक ओबरॉय के साथ पूरी रात पार्टी करती नजर आई सोहेल खान की पत्नी

भारत की बॉलीवुड इंडस्ट्री में माना जाता है कि सलमान खान के साथ एक बहुत ही कॉमन मामला है कि वह दोस्तों के दोस्त हैं और जो उन से बैर करने की सोच लेता है तो वह उनकी तरफ पीछे मुड़ कर भी नहीं देते हैं! ऐसे में वह एक ही पल में किसी का कैरियर को बना भी सकते हैं तो दूसरे पल में किसी को पूरी तरीके से डूबा भी सकते हैं इस बात को विवेक ओबरॉय से बेहतर आखिर तक कौन जान सकता है!

सलमान खान और विवेक ओबरॉय की अनुमान जगजाहिर है जिसे आप और हम बहुत ही अच्छे तरीके से जानते भी हैं हालांकि यह दुश्मनी वर्षों पुरानी है मगर उसके बावजूद भी अभी तक इन दोनों के बीच कुछ भी ठीक नहीं हुआ है! बहरहाल सलमान खान विवेक ओबरॉय की दुश्मनी से कितना फर्क लोगों को पड़ता है इतना फर्क शायद उनके घर वालों को नहीं पड़ता हंसकर सोहेल खान की पत्नी सीमा खान को तो! और शायद यही वजह है कि हाल ही में वह सलमान खान को फूटी आंख नहीं भाने वाले विवेक ओबरॉय के साथ पार्टी करते भी नजर आई है!

बीती रात मुंबई में ही एक पार्टी का आयोजन किया गया था जिसमें कई फिल्मी सितारों ने शिरकत की थी वहीं इस पार्टी में सलमान खान की भाभी सीमा खान ब्लैक कलर की ड्रेस में काफी अंदाज में नजर आई थी इस दौरान सीमा खान के थोड़ी देर बाद ही पार्टी में विवेक ओबरॉय भी पहुंच गए इस पार्टी में और भी कई सितारे पहुंचे थे!

गौरतलब है कि विवेक ओबरॉय हाल ही में वैलेंटाइन पर अपनी पत्नी को लॉन्ग ड्राइव पर ले गए थे हालांकि इस दौरान उन दोनों ने हेलमेट नहीं पहना हुआ था जिसका खामियाजा उनको चालान कटवा कर भुगतना पड़ गया था ऐसे में उन्होंने एक वीडियो भी सीरियल किया था जिसमें वह कहते हैं कि यह मैं हूं यह हमारी बाइक है और हमारी पावती कट गई इस दौरान उनके हाथ में चालान की पावती भी थी!

Leave a Reply

Your email address will not be published.