Salman Khan की बीवी और 17 साल की बेटी दुबई में हैं! एक्टर ने खुद तोड़ी इस मामले पर चुप्पी

सोशल मीडिया यूजर्स कब किसे और किस बात पर ट्रोल करेंगे, इस बात का अंदाजा लगा पाना बहुत मुश्किल है। हाल ही में सलमान खान (Salman Khan) पर एक तस्वीर वायरल होने के बाद कई आरोप लगे। बॉलीवुड के मोस्ट अवेटेड बैचलर के तौर पर हमेशा सुर्खियों में छाए रहने वाले सलमान खान की निजी जिंदगी (Salman Khan Instagram) पर इस सोशल मीडिया यूजर ने कई गंभीर आरोप लगाए ।

साथ ही कहा कि- 55 साल की उम्र में खुद को कुवारा कहने वाले सलमान खान शादीशुदा (Salman Khan Marriage) है।
सलमान की पत्नी-बेटी पर खुलासा!
इस खुलासे में यह भी दावा किया गया कि सलमान की पत्नी (Salman Khan’s Wife) दुबई में रहती है और उनकी 17 साल की बेटी (Salman Khan Daughter) भी है। सोशल मीडिया यूजर के इस खुलासे ने हंगामा मचा दिया। ।

जहां एक ओर फैंस दबंग भाई जान की शादी की खबर सुनकर हैरान थे, तो वहीं हर कोई यह भी चाहता था कि जल्द से जल्द इस खबर की पुष्टि हो। ऐसे में सलमान खान ने खुद इस खबर की सच्चाई का खुलासा किया।

वायरल तस्वीर ने मचाया हंगामा
दरअसल सलमान खान के भाई अरबाज खान हाल ही में अपना टॉक शो सीजन 2 (Arbaz Khan Pinch-2) लेकर आए हैं। अरबाज खान का यह टॉक शो हमेशा सुर्खियों में रहता है। खास बात यह है कि इस शो के दौरान सलमान खान Salman Khan In Pinch 2) भी उनके मेहमान बने और इस दौरान सलमान ने अपनी जिंदगी से जुड़े कई मुद्दों पर बात की ।

जिनमें से एक मुद्दा यह सोशल मीडिया यूजर द्वारा शुरु किए गए हंगामे यानी दुबई वाली पत्नी और बेटी (Salman Khan wife and Daughter) का भी था।

सलमान ने खुद बताई सच्चाई
दुबई की पत्नी और 17 साल की बेटी की खबर को फर्जी बताते हुए सलमान खान ने इसका खंडन किया। उन्होंने कहा कि- यह सिर्फ अफवाह है। लोग बहुत अच्छी तरह से वाकिफ है, यह सब बकवास है। मुझे नहीं पता कि उन्होंने किसके बारे में बात की है और उन्होंने यह कहां पोस्ट किया है ।

मैं जा रहा हूं प्रतिक्रिया के साथ उन्हें सम्मानित करने के लिए… भाई मेरी पत्नी नहीं है। मैं 9 साल की उम्र से भारत में गैलेक्सी अपार्टमेंट में रहता हूं। मैं इस व्यक्ति को जवाब नहीं देने जा रहा हूं, पूरा भारत जानता है कि मैं कहां रहता हूं ।

ऐसे में यह तो साफ हो गया है कि यह खबर और इससे जुड़ी तस्वीरें सभी फर्जी है और सलमान खान का इस महिला से कोई लेना-देना नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.