बड़ी हो गई हैं सलमान खान की भांजी, करने जा रही हैं फिल्मों में डेब्यू

अलीजा सलमान की बहन अलवीरा खान और एक्टर प्रोडूसर अतुल अग्निहोत्री की बेटी हैं। सलमान खान की सगी भांजी एलिजा अग्निहोत्री अब जल्द ही बॉलीवुड में एंट्री कर सकती हैं। वह इतनी खूबसूरत हैं कि बड़े बड़े स्टार्स की बेटियों की छुट्टी कर सकती हैं। एलिजा ने सोशल मीडिया पर खुद को एक्टर-डायरेक्टर बताया है।

वह इंटरनेट पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अपने परिवार व दोस्तों के साथ कई तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। सिर्फ इतना ही नहीं तस्वीरें पोस्ट करते वक्त वह लोगों से अधिक से अधिक शेयर करने की अपील भी करती हैं। इससे साफ है कि वह जल्द से जल्द सेलेब्रिटी बनना चाहती हैं।

बताया जा रहा है कि राजवीर का नाम भी अवनीश को सलमान खान ने ही सुझाया था। देओल परिवार और सलीम खान के परिवार के रिश्ते बहुत पुराने हैं। पहले अलीजा के सलमान खान की फिल्म दबंग 3 से डेब्यू करने की खबरें भी आई थीं। हालांकि, बाद में अतुल अग्निहोत्री ने इन खबरों को गलत बताया था। अलीजा सलमान की बहन अलवीरा खान और एक्टर अतुल अग्निहोत्री की बेटी हैं ।

एलिजा मामा सलमान खान की फिल्मों के प्रमोशन पार्टियों में भी नजर आती हैं। वह अपने ट्विटर व फेसबुक अकाउंट के जरिए अपने चाहने वालों से सलमान खान की फिल्में देखने की गुजारिश भी करती हैं। एलिजा अग्निहोत्री, सलमान खान की बड़ी बहन अलवीरा और जीजा अतुल अग्निहोत्री की बड़ी बेटी हैं। फिलहाल वह मुंबई में हाईयर स्टडीज कर रही हैं। वह दोस्तों के साथ जमकर मस्ती करते भी नजर आती हैं। एलिजा लगातार सोशल मीडिया प्लेटफार्म जैसे फेसबुक, ट्विटर व इंस्टग्राम पर अपनी ग्लैमरस फोटोज शेयर करती हैं।

आपको बता दें कि सलमान खान को अपने दोस्तों और रिश्तेदारों को बॉलीवुड में लाने के लिए जाना जाता है। ऐसे में यह भी संभव है कि सलमान खुद अपनी भांजी के फिल्मों में आने का रास्ता साफ करें। हाल ही में सलमान ने अपने जीजा यानि बहन अर्पिता के पति आयुष को फिल्म लवरात्रि से बॉलीवुड में लॉन्च किया है। हालांकि अभी तक सलमान ने एलिजा को लॉन्च करने की दिलचस्पी नहीं दिखाई है तो हो सकता है कि एलिजा दूसरे प्रोफेशन अपनाएं। एलिजा के पास दूसरा रास्ता ये है कि उनके पिता अतुल अग्निहोत्री खुद ही फिल्म जगत के अच्छे प्रोड्यूसर हैं। ऐसे में खुद अतुल अपनी बेटी को लॉन्च कर सकते हैं।

सलमान खान की भतीजी अलीजा अग्निहोत्री जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं। बताया जा रहा है कि, राजश्री प्रोडेक्शन की फिल्म से फिल्मी दुनिया में कदम रखने वाली है। वह अवनीश बड़जात्या की अनटाइटल्ड फिल्म से डेब्यू करेंगी। अवनीश सूरज बड़जात्या के बेटे हैं, जो आगामी फिल्म के साथ अपने निर्देशन की शुरुआत करेंगे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वे सनी देओल के छोटे बेटे राजवीर के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी।

राजश्री बैनर से होगी डेब्यू
जानकारी के मुताबिक राजश्री की न्यू मिलेनियल्स की पसंद को ध्यान में रखकर बनने जा रही इस फिल्म से सूरज बड़जात्या के बेटे अवनीश बतौर फिल्म निर्देशक अपना डेब्यू करने जा रहे हैं। अवनीश ने अपनी लिखी ये कहानी सलमान खान को भी सुनाई थी, सलमान खान को ये पटकथा काफी पसंद आई और उन्होंने ही इसके लिए अलीजा का नाम प्रस्तावित किया। फिल्म में अलीजा का हीरो भी फाइनल हो गया है।

सनी देओल के छोटे बेटे साथ होगी फिल्मी कैरियर की शुरआत
अवनीश के निर्देशन में राजवीर भी अपनी पहली फिल्म करेंगे। अवनीश की फिल्म की कहानी के बारे में बताया जा रहा है कि ये एक जोड़े की डेस्टीनेशन वेडिंग पर आधारित कहानी है। फिल्म में मुख्य जोड़ा तो राजवीर और अलीजा का ही होगा।

यह फिल्म अयान मुखर्जी की रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण की मुख्य भूमिका वाली फिल्म ‘ये जवानी है दीवानी’ पर आधारित है। बताया जा रहा है कि, फिल्म इंडस्ट्री के तमाम बड़े कलाकारों के दूसरे बच्चे भी इसमें दिखने वाले हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.