जब Somy Ali ने Salman Khan से कहा था- मुझसे शादी करोगे ? ये था सलमान का जवाब

स्टोरी हाइलाइट्स
सलमान से शादी करना चाहती थीं सोमी अली
सलमान के लिए ही इंडिया आई थीं सोमी
कई सालों तक सोमी संग रिलेशनशिप में थे सलमान

बॉलीवुड एक्ट्रेस रह चुकीं सोमी अली सलमान खान संग अपने लव रिलेशनशिप को लेकर एक समय पर काफी सुर्खियां बटोर चुकी हैं. दोनों की शादी की खबरें भी खूब वायरल हुई थीं. लेकिन फिर ऐसा क्या हुआ की सोमी अली और सलमान खान की राहें जुदा हो गईं? इन कई अहम सवालों के जवाब सोमी अली ने अपने एक नए इंटरव्यू में दिए हैं ।

सलमान से शादी करना चाहती थीं सोमी अली
सोमी अली ने बताया कि उन्हें सलमान खान पर काफी ज्यादा क्रश था, जिसके बाद वो सिर्फ उनसे शादी करने के लिए इंडिया आई थीं. सोमी ने इंटरव्यू में कहा- हम हिंदी फिल्में देखा करते थे. जब मैंने सलमान की फिल्म मैंने प्यार किया देखी, तो मुझे उनपर क्रश हो गया. ।

उन्होंने आगे कहा- मुझे उस रात सपना आया और मैंने इंडिया आने का फैसला कर लिया. मैं उस समय 16 साल की थी, और मेरे लिए यह सोचना ही पागलपन था कि मैं मुंबई जाकर सलमान से शादी करूंगी. मुझे शादी को सपना आया और मुझे लगा कि यह ईश्वर का कोई संदेश है. मैंने अपनी मां से कहा कि मैं सलमान खान से शादी करने मुंबई जा रही हूं ।

किसने पहले कहा था- आई लव यू?
सोमी ने आगे कहा- सलमान और मैं एक बार नेपाल जा रहे थे. मैं उनके बराबर में बैठी हुई थी. मैंने उनसे कहा- मैं आपसे शादी करने के लिए आई हूं. इसपर उन्होंने कहा- मेरी गर्लफ्रेंड है. लेकिन मैंने कहा इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है. मैं टीनेजर थी. इसके 1 साल बाद हमारा रिलेशनशिप शुरू हुआ, उस समय मैं 17 साल की थी. उन्होंने पहले मुझे कहा था-आई लव यू

सलमान संग क्यों हुआ था सोमी अली का ब्रेकअप?
इससे पहले सोमी अली सलमान संग अपने ब्रेकअप की वजह भी बता चुकी हैं. उन्होंने कहा था कि सलमान ने उन्हें रिलेशनशिप में चीट किया था ।

तब उन्होंने सलमान से ब्रेकअप करने का फैसला कर लिया था. सोमी अली ने यह भी कहा था कि उन्होंने सिर्फ सलमान के करीब रहने के लिए बॉलीवुड में कदम रखा था, लेकिन जब सलमान ने उन्हें धोखा दिया तो उन्होंने सलमान के साथ इंडिया को भी छोड़ दिया था ।

(आजतक से साभार)

Leave a Reply

Your email address will not be published.