सलमान खान की दुबई में है बीवी और 17 साल की बेटी? दुनिया के सामने कुँवारे होने का ढोंग कर रहे भाईजान? जाने सच ….

सलमान खान के पास पैसा, लुक और शोहरत सब कुछ है। लेकिन फिर भी वह 56 की उम्र में घर कुंवारे बैठे हैं। सलमान खान की शादी कब होगी? भाईजान कब शादी करेंगे? इन सवालों के जवाब खुद सलमान भी शायद नहीं जानते हैं। सलमान की शादी को लेकर सोशल मीडिया पर बहुत कुछ वायरल होता रहता है। बीच में ऐसी ही एक खबर आई थी कि सलमान खान पहले से शादीशुदा हैं। दुबई में उनकी बीवी और 17 साल की एक बेटी है। अब इस सवाल में कितनी सच्चाई है? चलिए जानते हैं।

सलमान एक बार अपने भाई अरबाज खान के शो पिंच 2 मैं आए थे। यहां अरबाज ने सलमान को सोशल मीडिया पर उन्हें लेकर लोगों की ट्वीट्स सुनाई थी। इनमें एक ट्वीट कुछ इस प्रकार थी “कहां छुप कर बैठा है डरपोक? भारत में सब जानते हैं कि तू दुबई में अपनी बीवी नूर और 17 साल की बेटी के साथ रहता है। भारत के लोगों को कब तक बेवकूफ बनाएगा? भारत में सबको मालूम है कि तुम दुबई में अपनी पत्नी और बेटी के साथ रहते हो!”

पहले तो सलमान को यकीन नहीं हुआ कि ये ट्वीट उन्हीं के लिए है। फिर उन्होंने इस पर रिएक्ट करते हुए कहा कि “ये सब बकवास है। जिसने भी ये लिखा है वह सिर्फ अटेंशन लेना चाहता है। ऐसे लोगों को पता नहीं क्यों लगता है कि मैं इन फालतू चीजों का जवाब दूंगा। मैं 9 साल का था तब से अपनी फैमिली के साथ गैलेक्सी अपार्टमेंट में रह रहा हूं। मैं इनको जवाब नहीं दूंगा। भूरा इंडिया जानता है कि मैं कहां रहता हूँ।”

Leave a Reply

Your email address will not be published.