सलमान खान की अंतिम ने अक्षय की 200 करोड़ी सूर्यवंशी को इस मामले में चटाई धूल, जानें!

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की सुपरहिट फिल्म सूर्यवंशी (Sooryavanshi) बॉक्स ऑफिस पर लगातार ताबड़तोड़ कमाई करती हुई आगे बढ़ रही है। फिल्म में अक्षय कुमार के साथ कटरीना कैफ, अजय देवगन और रणवीर सिंह भी हैं। इन चारों की अदाकारी और रोहित शेट्टी के शानदार डायरेक्शन का नतीजा है कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ के पार निकलने को तैयार है। कोरोना के बाद रिलीज हुई यह सबसे सफल बॉलीवुड फिल्म है।

फिल्म सूर्यवंशी की शानदार कमाई देखकर कोई भी कह सकता है कि यह साल 2021 की भी सबसे सफल मूवी साबित होगी लेकिन क्या आपको पता है कि सलमान खान (Salman Khan) स्टारर फिल्म अंतिम (Antim) ने सूर्यवंशी को आईएमडीबी रेटिंग के मामले में पटखनी मार दी है। जी हां, आईएमडीबी द्वारा जारी किए गए डाटा के अनुसार अंतिम को दर्शकों ने सूर्यवंशी से ज्याद अच्छी रेटिंग दी है।

जहां अंतिम- द फाइन ट्रुथ को आईएमडीबी पर 7.7 की रेटिंग मिली है तो वहीं सूर्यवंशी को 6.5 की रेटिंग मिली है। फिल्म अंतिम को आईएमडीबी पर इतनी शानदार रेटिंग का मतलब है कि यह फिल्म सूर्यवंशी से तकनीकि रूप से ज्यादा बेहतर है।

फिल्म अंतिम- द फाइनल ट्रुथ में सलमान खान के साथ-साथ आयुष शर्मा भी नजर आ रहे हैं। फिल्म में आयुष ने एक गैं’ग’स्टर का किरदार निभाया है। आयुष शर्मा ने फिल्म के लिए शानदार बॉडी भी बनाई है, जिसके लिए उनकी काफी तारीफ हो रही है। फिल्म में आयुष शर्मा और सलमान खान के बीच जबरदस्त फाइट सीक्वेंस भी है, जिसे दर्शक काफी एन्जॉय कर रहे हैं। इस फाइट सीक्वेंस से पहले आयुष शर्मा काफी डर रहे थे लेकिन सलमान खान ने उन्हें गाइड किया और दोनों ने मिलकर कमाल कर दिया। फिल्म अंतिम- द फाइनल ट्रुथ के साथ आयुष ने दिखा दिया है कि वो रोमांस के साथ-साथ एक्शन करने के लिए भी पूरी तरह से तैयार हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.