सैफ की पहली शादी में 10 साल की करीना ने कहा था “बधाई हो अंकल”, तब दिया था ऐसा रिएक्शन….

बॉलीवुड के सुपरस्टार अभिनेता सैफ अली खान की दो शादियां हुई हैं। ये बात सबको पता है। सैफ के पहले शादी से दो बच्चे भी है जिनका नाम सारा अली खान औऱ इब्राहिम अली खान । सारा बॉलीवुड में अपना जलवा बिखेर चुकी हैं । सैफ की पहली पत्नी अमृता सैफ से 12 साल की बड़ी हैं। वहीं दूसरी पत्नी की बात करें तो करीना 10 साल छोटी हैं। शायद ही ये बात किसी को पता होगा कि जब सैफ की पहली शादी हुई थी, तो उसमें करीना कपूर भी शामिल हुई थी और करीना उस वक़्त सैफ को अंकल भी कही थी। जब करीना ने सैफ को अंकल बोला तो सैफ का रिएक्शन देखने लायक था।

बता दें कि जब सैफ मात्र 21 वर्ष के थे, तब 1991 में 3 महीने के डेटिंग के बाद उस वक़्त की मशहूर अभिनेत्री अमृता सिंह से छुपकर शादी कर लिये थे। अमृता सिंह, सैफ से 12 साल की बड़ी है। इस शादी को लेकर सैफ के माता पिता की कोई रजामंदी नही थी। लेकिन जब किसी पर प्यार चढ़ता है तब उम्र, रंग, रूप और धर्म कुछ नही देखता है। जब सैफ और अमृता की शादी हुई तो फ़िल्म इंडस्ट्री से कई दिग्गज अभिनेता शामिल हुये थे।

उसी इंडस्ट्री से सैफ के शादी में अभिनेता रणधीर कपूर की बेटी करीना कपूर भी शामिल हुई थी। आप ये जान कर आश्चर्य होंगे कि जब अमृता और सैफ ने शादी किया तब करीना मात्र 10 वर्ष की थी।

एक रिपोर्ट के अनुसार, उस वक़्त करीना ने सैफ को बधाई देते हुए कही कि, ‘बधाई हो सैफ अंकल’। लेकिन ये जान कर आश्चर्य होंगे कि सैफ के रिप्लाई क्या आया? तब सैफ ने करीना को रिप्लाई में बोले कि , “थैंक यू बेटा”। वहीं करीना अब सैफ की बेगम हैं। और इनके एक बेटे भी हैं, जिनका नाम तैमूर अली खान।

आप को बता दें कि सैफ और अमृता की 2004 में तलाक हो गया था। इनके दो बच्चे भी है सारा अली खान और इब्राहिम अली खान। करीना और अमृता के बच्चे के रिश्ते काफी अच्छी हैं।

जब फ़िल्म टशन की शूटिंग चल रही थी तो सैफ और करीना को एक दूसरे से प्यार हो गया। और लगभग 5 साल तक डेट भी किये। उसके बाद सैफ और करीना 16 अक्टूबर 2012 में एक दूसरे से शादी भी कर लिए। और करीना शादी के चार साल बाद 2016 में तैमूर को जन्म दी। अब खबरें हैं कि करीना कपूर जल्द ही फिर से माँ बनने वाली है।

करीना के शादी वाले दिन सैफ ने अमृता को लिखे थे चिट्ठी
कॉफी विथ करण में सैफ ने एक खुलाशा किया था, सैफ ने कहा कि जिस दिन शादी थी उसी दिन अमृता को एक लेटर लिखे थे, जिसमें अमृता को उनके भविष्य को लेकर शुभकामनाएं दी थी। बताया जाता है कि उन्होंने यह लेटर करीना को भी पढ़वाये थे। और इस बात को लेकर सैफ से बहस भी हुई थी।

उसके बाद सैफ में बताया कि जब ये बात सारा को पता चला तब सारा ने अपने पिता का समर्थन किया। सारा ने कहा ,’पहले शादी में बस आ रही थी लेकिन अब और भी खुले मन से अटेंड करूंगी।’

बता दें कि सैफ की दोनो बेटे शादी में बाराती बन कर गए थे। जिसकी तस्वीरे उस वक़्त के सुर्खियों में खूब बना था ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.