खूबसूरती में कई एक्ट्रेस को मात देती हैं रोहित शर्मा की पत्नी रितिका

वह भारतीय क्रिकेट टीम के एक स्टार बल्लेबाज हैं। हम बात कर रहे हैं बेहद खूबसूरत और हाल ही में शादी करने वाले, दाएं हाथ के बल्लेबाज़ रोहित शर्मा और उनकी सुंदर पत्नी रितिका सजदेह की।उनकी प्रेम कहानी युवा रोमांस से भरी हुई है, इसके बाद स्टार-स्टडेड शादी हुई थी।

वे पहले से ही छह साल के लिए एक दूसरे को जानते थे।रितिका एक स्पोर्ट्स इवेंट मैनेजर हैं और वह रोहित की क्रिकेट मैनेजर के रूप में काम करती थीं।उन सभी के लिए जो नहीं जानते, रितिका युवी की राखी बहन है।

रितिका और रोहित बहुत मिलते थे, शुरू में काम के लिए, और फिर दोस्तों के रूप में और जल्द ही सबसे अच्छे दोस्त के रूप में। उनकी दोस्ती जल्द ही प्यार में बदल गई और उन्होंने अपने रिश्ते को एक कदम आगे ले जाने का फैसला किया।

छह साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद, रोहित ने एक भव्य प्रस्ताव के साथ उनको आश्चर्यचकित करने का फैसला किया। रोहित ने रितिका को एक ऐसी जगह पर प्रपोज किया, जो उनके जीवन में बहुत महत्व रखती है। वह अपने घुटनों पर बैठ गया, उसके हाथ में एक सोलिटेयर रिंग थी, और मुंबई के बोरीवली स्पोर्ट्स क्लब में उससे सवाल पूछा।

यह वही मैदान है जहां उन्होंने 11 साल की उम्र में अपना करियर शुरू किया था। आश्चर्यचकित रितिका ने इस प्रस्ताव को स्वीकार कर लिया और हा कहा।

रोहित और रितिका ने 13 दिसंबर 2015 को शादी का फैसला लिया। यह एक स्टार-स्टडेड शादी थी जो मुंबई के ताज लैंड्स होटल में हुई थी। उनकी भव्य शादी में क्रिकेट जगत, बॉलीवुड और व्यापार जगत के लोग शामिल थे।

अपनी शादी का जश्न मनाने के लिए, अंबानी ने पहले इस जोड़े के लिए एक शानदार पार्टी रखी। इसमें राष्ट्र के बड़े लोगो ने भाग लिया था। पूरी क्रिकेट टीम को उनकी शादी के फंक्शन में धमाका करते देखा गया।

रोहित एक क्रेग शेरवानी में मस्त लग रहा था, एक लाल पगड़ी के साथ, जबकि रितिका ने एक ऑफ-बीट रंग के लहंगे में तेजस्वी दुल्हन के लिए बनाया था। चमकदार शादी हाल के वर्षों में सबसे अधिक होने वाली सेलिब्रिटी शादियों में से एक थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.