Rohit Sharma ने कही बड़ी बात, भारत के लिए तीनों ही फॉर्मेट में खेलेगा ये धाकड़ प्लेयर!

Rohit Sharma On Tilak Verma: मुंबई इंडियंस ने धमाकेदार अंदाज में चेन्नई सुपर किंग्स को 5 विकेट से हरा दिया. मुंबई इंडियंस की आईपीएल 2022 में ये सिर्फ तीसरी ही जीत है. मुंबई इंडियंस प्लेऑफ की रेस से पहले ही बाहर हो चुकी है. मैच के बाद कप्तान रोहित शर्मा ने एक प्लेयर की जमकर तारीफ की है. उन्होंने कहा कि आने वाले समय ये प्लेयर टीम इंडिया के लिए तीनों ही फॉर्मेट में खेलता हुआ दिखाई देगा.


इस खिलाड़ी के फैन हुए रोहित

मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने मैच के बाद कहा कि तिलक वर्मा का ये आईपीएल में पहला ही साल है. वह बहुत ही अच्छी बैटिंग करता है. आप जब भी तिलक से बात करते हैं, उसके अंदर रनों की भूख दिखाई देती है. इतना शांत दिमाग रखना कभी आसान नहीं होता है.

वह जल्द ही भारत के लिए तीनों ही फॉर्मेट में खेलता हुई दिखाई दे सकता है. उसके पास अच्छी तकनीक और टेम्परामेंट है. आगे बोलते हुए रोहित शर्मा ने कहा कि हम एक नजर भविष्य पर रख रहे हैं, हम मैच जीतना चाहते हैं और साथ ही हम कुछ खिलाड़ियों को आजमाना चाहते हैं.


इस वजह से घबरा गए थे रोहित शर्मा

मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने कहा, ‘जब शुरुआत में हमारे विकेट गिरे तो हम थोड़े घबरा गए थे, लेकिन भरोसा था कि मैच हम जीतेंगे. वानखेड़े की पिच को हम जानते हैं.’ शुरुआती विकेट गिरने के बाद तिलक वर्मा (नाबाद 34 रन) ने संभलकर खेलते हुए टीम को जीत तक पहुंचाया. रोहित ने कहा, ‘‘तिलक ने पहले ही साल में कमाल का प्रदर्शन किया है, उसका जज्बा शानदार है.’


मुंबई है आईपीएल की सबसे सफल टीम

मुंबई इंडियंस आईपीएल की सबसे सफल टीम है. मुंबई ने सुपरस्टार बल्लेबाज रोहित शर्मा की कप्तानी में पांच बार आईपीएल का खिताब जीता है, लेकिन आईपीएल 2022 में मुंबई इंडियंस अपने नाम के अनुरूप प्रदर्शन नहीं कर सकी.

मुंबई को आईपीएल के 12 मैचों में से 9 में हार मिली है. चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ बेहतरीन प्रदर्शन के लिए डेनियल सैम्स को ‘प्लेयर ऑफ द मैच’ चुना गया. सैम्स ने चार ओवर में 16 रन देकर तीन विकेट लेकर घातक गेंदबाजी की

Leave a Reply

Your email address will not be published.