रशमिका मंदना का पूरा नाम नहीं जानते होंगे आप, पासपोर्ट पर सरनेम देख चौंके फैंस

साउथ की सुपरस्टार रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) इन दिनों अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) संग अपनी अपकमिंग फिल्म ‘पुष्पा दः राइज’ (Pushpa: the Rise) को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। साथ ही एक्ट्रेस अपने सोशल मीडिया पोस्ट्स से भी फैंस को दीवाना बनाती नजर आती हैं। इसी कड़ी में एक्ट्रेस के नाम से जुड़ी नई जानकारी सामने आई है। जिसे देख फैंस दंग रह गए हैं।

दरअसल, रश्मिका मंदाना बीते कई दिनों से अपने सरनेम को लेकर चर्चा में हैं। महज 25 साल की उम्र में नेशनल क्रश का टैग हासिल करने वाली रश्मिका ने हाल ही में अपने पासपोर्ट और बोर्डिंग पास की तस्वीर अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर साझा की थी, जिसमें उनका पूरा नाम रश्मिका मंदाना मुंडाचदिरा (Mundachadira) लिखा नजर आया। इसी को देख फैंस मुंडाचदिरा सरनेम का सच जानने में जुट गएं, क्योंकि आज तक फैंस को एक्ट्रेस का पूरा नाम रश्मिका मंदाना ही पता था।

रश्मिका के इस सरनेम के पीछे की असली वजह भी साफ हो गई है। गूगल पर सर्च करने से साफ होता है कि एक्ट्रेस के पिता का पूरा नाम मदन मंदाना मुंडाचदिरा (Madan Mandanna Mundachadira) है। जो रश्मिका के नाम के आगे भी जुड़ता है। बताते चलें कि इन दिनों कई सेलेब्स अपना सरनेम हटाने को लेकर सुर्खियों में आ चुकी हैं।

हाल ही में टॉलीवुड एक्ट्रेस सामंथा अक्किनेनी (Samantha Akkineni) ने नागा चैतन्य से तलाक के बाद अपना नाम बदलकर सामंथा रुथ प्रभु कर लिया था। साथ ही ग्लोबल एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) भी नाम के आगे से पति निक का ‘जोनस’ सरनेम हटाकर चर्चाओं का विषय बन चुकी हैं

Leave a Reply

Your email address will not be published.