रणवीर सिंह और दीपिका ने आलीबाग में खरीदा आलीशान बंगला, कीमत जानकर हो जाएंगे दंग

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ऐसे कपल हैं और अपनी प्रोफेशनल करियर के साथ-साथ निजी लाइफ के कारण भी चर्चाओं में बने रहते हैं. फिल्मों के आलावा एक्ट्रेस दीपिका की रियल स्टेट में काफी रूचि रही हैं. हाल ही उन्होंने आलीबाग में एक हॉलिडे होम खरीदा हैं.

दीपवीर की इस प्रॉपर्टी की कीमत को लेकर कई तरह की अटकलें लगाई जा रही थी हालाँकि अब इसकी सही कीमत सामने आ गई हैं. एनडीटीवी इंडिया में छपे एक लेख के अनुसार उनके हॉलिडे होम कि कीमत लगभग 22 करोड़ हैं.
उनके एक आलीशान घर में प्रॉपर्टी के अलावा रजिस्ट्री में लगभग 1.32 करोड़ रुपये की स्टाम्प ड्यूटी भी लगी है. उनके इस बंगले में 5 बेडरूम हैं और यह अलीबाग के मापगांव के अंदर 9 हजार एकड़ में फैला हैं. मनी कंट्रोल के अनुसार बंगला किहिम बीच से सिर्फ 10 मिनट की दूरी पर है. मुंबई के प्रभादेवी के नजदीक रहने वाले रणवीर और दीपिका के पास आलीबाग में पहले से ही एक घर हैं. जहां उन्हें अक्सर देखा भी जाता हैं. 4 बीएचके वाले इस फ्लैट को उन्होंने 2010 में खरीदा था.
वर्तमान में रणवीर सिंह के फ़िल्मी प्रोजेक्ट की बात करे तो वे फिल्म ’83’ में अपनी पत्नी दीपिका पादुकोण के साथ दिखाई देने वाले हैं. ये फिल्म भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान कपिल देव के जीवन पर आधारित हैं. फिल्म में रणवीर 1983 वर्ल्ड कप के विजेता कप्तान कपिल की भूमिका में नजर आएंगे जबकि दीपिका कपिल कि पत्नी रोमी भाटिया का किरदार निभाती हुई दिखाई देगी. इसके अलावा रणवीर जल्द ही ‘जयेश भाई जोरदार’ और ‘सूर्यवंशी’ जैसी जबरदस्त फिल्मों में दिखाई देंगे. वह ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में काम करते हुए दिखाई देंगे. इस फिल्म में उनके साथ अलिया भट्ट नजर आएंगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.