राखी सावंत ने बेशर्मी की हद की पार, अपने ही बॉय फ्रेंड से जताई 16 साल के बॉय फ्रेंड की इच्छा…..

राखी सावंत और आदिल दुर्रानी पिछले कुछ दिनों से दुबई में थे. हाल ही में राखी अपने बॉयफ्रेंड संग इंडिया वापस लौटीं और दोनों को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. एयरपोर्ट पर राखी और आदिल को हाथों में हाथ डाले आता देख पैपराजी ने अपने कैमरे उनकी ओर घूमा दिये. इसके शुरू हो गई ड्रामा क्वीन की नई कहानी.

राखी सावंत (Rakhi Sawant) एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की वो कलाकार हैं जिनका नाम लेते ही चेहरे पर मिलियन डॉलर स्माइल आ जाती है. राखी सावंत कभी अपनी डांस परफॉर्मेंस से लोगों को एंटरटेन करती हैं, तो कभी अतरंगी बातें करके सबको हंसा जाती हैं. खैर, इन दिनों राखी की खुशी सातवें आसमान पर है, क्योंकि उनकी जिंदगी में आदिल खान दुर्रानी की एंट्री हो चुकी है. पर लगता है कि राखी जल्द ही आदिल के अलावा एक और बॉयफ्रेंड बनाने वाली हैं. क्योंकि ये बात खुद राखी ने बोली है.

राखी को चाहिये 16 साल का बॉयफ्रेंड
कैप्शन पढ़ कर हैरानी हुई होगी, लेकिन यही सच है. राखी सावंत और आदिल दुर्रानी पिछले कुछ दिनों से दुबई में थे. हाल ही में राखी अपने बॉयफ्रेंड संग इंडिया वापस लौटीं और दोनों को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. एयरपोर्ट पर राखी और आदिल को हाथों में हाथ डाले आता देख पैपराजी ने कैमरे उनकी ओर घूमा दिये. इसके बाद शुरू हो गई ड्रामा क्वीन की नई कहानी.

बॉयफ्रेंड के साथ खुशी-खुशी इंडिया आईं राखी पैपराजी से बताती हैं कि देखा मेरे फॉलोअर्स कितने बढ़ गये हैं. जब पैपराजी ने उनसे ऐसा होने की वजह पूछी, तो वो कहती हैं कि ये सब आदिल का कमाल है. छोटी उम्र का बॉयफ्रेंड उनके लिये काफी लकी साबित हुआ और इसी वजह से उनके फॉलोअर्स बढ़ गये हैं. यही नहीं, राखी कहती हैं कि पहले पता होता, तो वो 16 साल का बॉयफ्रेंड बना लेती. वाह… राखी… वाह… ऐसी बातें बेबाकी से सिर्फ आप ही बोल सकती हैं.

अवॉर्ड शो में गई थीं राखी
जबसे राखी सावंत को दुबई बेस्ड बॉयफ्रेंड आदिल का साथ मिला है. वो अकसर ही दुबई के चक्कर लगाती रहती हैं. पिछले दिनों वो आदिल के साथ दुबई के एक अवॉर्ड शो में पहुंचीं थीं. जहां उन्हें बेस्ट एंटरटेनर का अवॉर्ड भी मिला था. राखी ने सोशल मीडिया पर अवॉर्ड फंक्शन का वीडियो भी पोस्ट किया था, जिसमें वो बेहद खूबसूरत नजर आ रहीं थीं. आदिल और राखी हमेशा ही एक-दूसरे की कंपनी एंजॉय करते देखे जाते हैं. उम्मीद है कि कपल के प्यार को किसी की नजर ना लगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published.