वीडियो : पाटीदार ने जड़ा 102 मीटर लम्बा छक्का, बूढ़े व्यक्ति के सर पर लगी गेंद

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) और पंजाब किंग्स के बीच ब्रेबोर्न स्टेडियम मुंबई में शुक्रवार13 मई को खेले गये टाटा आईपीएल 2022 के 60वें मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए पंजाब किंग्स (PBKS) ने जॉनी बेयरस्टो शानदार 66 रन और लियाम लिविंगस्टोन के शानदार 70 रनों के बदौलत 210 रनों का लक्ष्य रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को दिया था. लक्ष्य का पीछा करने उतरी आरसीबी ने अपने निर्धारित 20 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 155 रन बनाए हैं. इस मैच को पंजाब किंग्स ने 54 रनों से जीत लिया है पंजाब किंग्स की इस जीत में आरसीबी को प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीदों पर पानी फेर दिया है.

इस मुकाबले में रजत पाटीदार का एक लंबा छक्का स्टैंड में बैठे एक बुजुर्ग के सिर पर लगी. यह छक्का उस बुजुर्ग व्यक्ति के लिए काफी दर्दनाक साबित हुआ है. इसके बाद आरसीबी के पूर्व कप्तान विराट कोहली की प्रतिक्रिया देखने लायक थी. अब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

पंजाब किंग्स के बाएं हाथ के स्पिनर हरप्रीत बरार के गेंदों का सामना करते हुए आरसीबी के युवा बल्लेबाज रजत पाटीदार ने गगनचुंबी छक्का लगाया था. जो लॉन्ग ऑन क्षेत्र में स्टैंड में बैठे एक बुजुर्ग के सिर पर जाकर लगा. इसके बाद बुजुर्ग काफी दर्द से परेशान दिखाई दिए.

इस छक्के को डगआउट में बैठे आरसीबी के पूर्व कप्तान विराट कोहली को चीयर करते हुए देखा गया. लेकिन कुछ ही देर के बाद विराट कोहली की खुशी चिंता में बदल गई. जब विराट कोहली ने देखा कि छक्का से बुजुर्ग घायल हो गया है तो उसके चेहरे के भाव तुरंत बदल गए.

इसके बाद विराट कोहली को बुजुर्ग व्यक्ति के दर्द को महसूस करते हुए देखा गया. वह बुजुर्ग व्यक्ति सिर पर छक्का लगने की वजह से दर्द से कराहते हुए नजर आए. इसके बाद बगल में बैठी एक महिला को उस बुजुर्ग व्यक्ति के सिर को सहलाते हुए देखा गया है. देखने से लग रहा था कि बुजुर्ग व्यक्ति को ज्यादा गंभीर चोटें नहीं आई होगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.