राज़ बब्बर की बेटी का हुस्न है कयामत, इस शादीशुदा एक्टर से करती हैं प्यार

हिंदी फिल्मों के दिग्गज अभिनेता राज बब्बर किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. पर्दे पर अपने खलनायक वाले अवतार से हर किसी की नींदें उड़ा देने वाले राज बब्बर (Raj Babbar) ने हिंदी फिल्मों के अलावा पंजाबी फिल्मों में भी काम किया है.

राज बब्बर ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत वर्ष 1977 में फिल्म ‘किस्सा कुर्सी का’ से की थी. उसके बाद उन्होंने हिंदी सिनेमा में कई फिल्मों में अभिनय किया. उन्हें हिंदी सिनेमा में पहचान फिल्म ‘निकाह’ से मिली.

अपने अभिनय से खूब तहलका मचाने वाले राज बब्बर की प्रोफेशनल लाइफ के बारे में सब जानते ही हैं. आज हम आपको उनकी बेटी से मिलवाएंगे (Raj Babbar Daughter Juhi Babbar) जिनका हुस्न देखकर आप भी दंग रह जाएंगे.

जी हां, राज बब्बर की बेटी का नाम जूही बब्बर है. जूही की पर्सनल लाइफ भी लाइमलाइट में रही है. बी टाउन के खतरनाक विलेन की बेटी (Raj Babbar ki Beti) का ग्लैमरस अंदाज़ सुर्ख़ियों में रहा है. जूही का हुस्न खूब कहर बरपाता है.

जूही ने फिल्मों और टेलीविजन में काम किया है. उन्होंने साल 2003 में आई फिल्म “काश आप हमारे होते” से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था मगर फ़िल्मी दुनिया में उन्हें ज़्यादा सफलता नहीं मिली.

बता दें कि टीवी के फेमस एक्टर अनूप सोनी से जूही ने साल 2011 में शादी रचाई थी. शादीशुदा अनूप सोनी पर जूही का दिल आ गया था.

बताया जाता है कि अनूप सोनी ने अपनी पहली पत्नी को रिश्ते में धोखा दिया फिर उन्होंने राज बब्बर की बेटी जूही से दूसरी शादी रचाई.

Leave a Reply

Your email address will not be published.