बेहद खूबसूरत है राज बब्बर की बेटी जूही बब्बर, शादीशुदा एक्टर से प्यार कर रचाई है शादी

बॉलीवुड सुपरस्टार और राजनेता “राज बब्बर” अपने बेबाक अंदाज और अभिनय के लिए जाने जाते हैं। हिंदी फिल्मों में उन्होंने विलेन का किरदार बखूबी निभाया है। उन्होंने हिंदी फिल्मों के अलावा पंजाबी फिल्मों में भी अपनी पहचान कायम की है।

उनकी पहली फिल्म “किस्सा कुर्सी का” थी जो की साल 1977 में आई थी। इसके बाद उन्होंने बॉलीवुड में एक के बाद एक कई फिल्मों में काम किया जो की सुपरहिट साबित हुई। हालांकि हिंदी फिल्मों में उनकी पहचान फिल्म “निकाह” के बाद बनी थी।

उन्होंने फिल्मों के अलावा राजनीति में भी अपना किस्मत आजमाया और वो राज्यसभा सांसद भी बने। उनकी प्रोफेशनल लाइफ के बारे में तो ज्यादातर लोग जानते ही है। लेकिन आज हम बात करने जा रहे हैं उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में। बात अगर उनकी फैमिली की करे तो उनकी बेटी जिनका नाम “जूही बब्बर” है जो काफी खूबसूरत हैं।

जूही बब्बर के ग्लैमरस अवतार के किस्से अक्सर मीडिया में आते रहते हैं जिस वजह से वो मीडिया की लाइमलाइट में बनी रहती हैं। उनकी पर्सनल लाइफ भी कुछ कम दिलचस्प नही है। जूही बब्बर फिल्मों और टेलीविजन धारावाहिक के जरिए भी लोगों के दिलों में जगह बना चुकी हैं।

उनकी पहली बॉलीवुड फिल्म ” काश आप हमारे होते”जो की साल 2003 में रिलीज हुई थी। उनकी पहली फिल्म हालांकि ज्यादा सफलता प्राप्त करने में चूक गई थी। बावजूद उनकी लाइफ अपने स्पीड से चलती रही है।

उनकी मुलाकात टेलीविजन के मशहूर अभिनेता अनूप सोनी (जिन्हे आपलोगों ने सावधान इंडिया में देखा ही होगा) से हुई थी। दोनो ने दोस्ती के कुछ साल बाद 2011 में शादी कर ली थी।आपको यह रोचक बात बता दें की जब दोनो के बीच प्यार हुआ तब अनूप शादीशुदा थे। बताया तो यह भी जाता है की अनूप सोनी ने जूही से शादी करने के लिए अपनी पहली पत्नी की धोखा दिया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.