प्यार में पागल इन अभिनेत्रियों ने चुना ऐसा हमसफ़र कि बन गयी सबसे बेमेल जोड़ी, सभी कहते हैं – ये क्या किया?

लोगों कभी ये कहते हुए आपने सुना होगा कि प्यार अंधा होता है। प्यार करने वाला उम्र, रंग, शारीरिक बनावट, जाति, धर्म कुछ नहीं देखता है। प्यार किसी को भी किसी से भी, कहीं भी हो जाता है। कुछ ऐसा ही बॉलीवुड के इन जोड़ियों के साथ हुआ। आज हम आपको ऐसी चर्चित कुछ जोड़ियों के बारे में बतायेंगे।जिनकी जोड़ी बिल्कुल भी मेल नहीं खाती हैं।
अर्पिता खान और आयुष शर्मा की जोड़ी

आपको बता दें कि अर्पिता खान अभिनेता सलमान खान की बहन है। अर्पिता और अभिनेता आयुष शर्मा की जोड़ी बिलकुल भी मेल नहीं खाती है। अर्पिता खान और आयुश शर्मा की जोड़ी को अक्सर ट्रॉलिंग का शिकार होना पड़ता है। 31साल की अर्पिता खान ने साल 2014 में आयुष शर्मा के साथ शादी की। दोनों आज एक आहिल नाम के बेटे के माता-पिता हैं।
रानी मुखर्जी और आदित्य चोपड़ा की जोड़ी

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री रानी मुखर्जी साल 2014 में यशराज फिल्म्स के चेयरमेन आदित्य चोपड़ा से शादी की थी। दोनों की जोड़ी काफी अलग नज़र आती है। रानी मुखर्जी जहां 42 वर्ष की है, तो वहीं आदित्य 49 वर्ष के है। इन दोनों की जोड़ी बिलकुल भी मेल नहीं खाती है। दोनों की जोड़ी ब्यूटीफुल कपल्स में नहीं गिनी जाती है। आपको बता दें कि आदित्य चोपड़ा और रानी मुखर्जी एक बेटी अदिरा के माता-पिता है।
जूही चावला और जय मेहता की जोड़ी

आपको बता दें 90 के दशक की सबसे मशहूर एक्ट्रेसेस में जूही चावला का नाम भी शामिल हैं। जूही ने साल 1995 में बिजनेसमैन जय मेहता से शादी की थी। जबकि जय मेहता दिखने में जूही से काफी बूढ़े नज़र आते हैं। इन दोनों के जोड़ी बिल्कुल भी मेल नहीं खाती हैं।
ट्यूलिप जोशी और कैप्टन नायर की जोड़ी

41 वर्षीय ट्यूलिप जोशी देखने में काफी ख़ूबसूरत और ग्लैमरस है। उनकी इस खूबसूरती के कई लोग दीवाने है। जबकि कैप्टन नायर को देखने पर यह बिलकुल नहीं लगता है कि वे ट्यूलिप के पति है। दोनों की जोड़ी मिसमैच कपल के नाम से जानी जाती हैं। आपको बता दें रंग में फर्क होने के साथ ही कपल की हाइट में भी फर्क दिखता है। ट्यूलिप अपने पति कैप्टन नायर से हाइट में बड़ी दिखती है।
श्रीदेवी और बोनी कपूर की जोड़ी

अभिनेत्री श्रीदेवी को हिंदी सिनेमा की पहली महिला सुपरस्टार के रूप में जाना जाता है। उन्होंने अपनी पहली शादी साल 1985 में मिथुन चक्रवर्ती से की थी। जबकि बोनी ने पहली शादी मोना कपूर से की थी। श्रीदेवी 1988 में मिथुन से अलग हो गई। बोनी ने भी मोना से दूरी बना ली। बाद में श्रीदेवी और बोनी ने 1996 में शादी कर ली। लेकिन इन दिनों की जोड़ी मेल नहीं खाती। बोनी उम्र में काफी बड़े और मोटे दिखते थे, जबकि श्रीदेवी काफी ख़ूबसूरत और ग्लैमरस नज़र आती थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.