‘पुष्पा’ फ़िल्म हिट होते ही रश्मिका मंदाना ने बढ़ा ली अपनी फीस, फ़िल्ममेकर्स ने दिया जवाब

अल्लू अर्जुन के बाद रश्मिका ने मांगी अतिरिक्त फीस साउथ की फिल्म ‘पुष्पा: द राइज पार्ट 1’ बॉक्स ऑफिस पर सुपरडुपर हिट रही है। फिल्म में अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म के बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाते ही फिल्म के मुख्य कलाकारों ने फीस बढ़ा दी है।

रश्मिका ने 50% तक बढ़ाई फीस सूत्रों के मुताबिक फिल्म के लिए रश्मिका मंदाना को 2 करोड़ रुपए फीस मिली है। फिल्म के दूसरे पार्ट के लिए रश्मिका को 3 करोड़ रुपये मिलेंगे। यानी रश्मिका को फिल्म के दूसरे पार्ट के लिए 50% फीस बढ़ोतरी मिली है। फिल्म के निर्माता भी रश्मिका को इतनी फीस देने पर राजी हो गए हैं।

अल्लू अर्जुन ने भी फीस बढ़ाई।।। अफवाह है कि अल्लू अर्जुन को फिल्म के लिए 30-32 करोड़ रुपये मिले हैं। अल्लू अर्जुन ने फिल्म के दूसरे पार्ट की फीस बढ़ाने की भी मांग की है। फिल्म को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया गया था। सुकुमार द्वारा निर्देशित ‘पुष्पा’ डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो गई है। हालांकि फैंस अभी भी साउथ के सिनेमाघरों में फिल्म देख रहे हैं। फिल्म के कलाकारों की एक्टिंग की काफी तारीफ हो रही है।

फरवरी में शुरू होगा काम!!! सूत्रों के मुताबिक, निर्देशक सुकुमार फरवरी में फिल्म के दूसरे पार्ट पर काम शुरू करेंगे। उन्होंने फिल्म के दूसरे भाग के कुछ हिस्सों की शूटिंग की है, लेकिन इसे फिर से शूट किया जाएगा। वे पूरी फिल्म की शूटिंग करेंगे और फरवरी से काम शुरू हो जाएगा। यह फिल्म अगले साल 16 दिसंबर को रिलीज होगी। फिल्म ‘पुष्पा: द राइज पार्ट 1’ 17 दिसंबर 2021 को रिलीज हुई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.