2 बच्चों के बाप.. इस सुपरस्टार पर फिदा है ‘पुष्पा’ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना, ख़ुद किया प्यार का इज़हार

साउथ की कई अभिनेत्रियां हैं जो साउथ सिनेमा की सीमा पार कर हिंदी सिनेमा जगत में भी अपनी पहचान बना चुकी हैं. अब उन हीरोइन की लिस्ट में रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) का भी नाम जुड़ने वाला है. रश्मिका बहुत जल्द अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म ‘गुडब्वॉय’ के जरिए बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने वाली हैं, लेकिन उससे पहले वो तेगुलु फिल्म ‘पुष्पा’ को लेकर काफी तारीफें बटोर रही हैं.

रश्मिका उन एक्ट्रेसेज़ में से एक हैं जिन्होंने बहुत कम वक्त में अपनी पहचान बना ली है. एक्टिंग में वर्सिटैलिटी और अपनी क्यूटनेस से रश्मिका आज लाखों दिलों की धड़कन बन चुकी हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं लाखों लोगों को दिल में बसीं रश्मिका के दिल में कौन बसता है? नहीं…? तो चलिए हम आपको बताते हैं.

कुछ समय पहले अपनी एक फिल्म के प्रमोशन के दौरान रश्मिका ने बताया था कि उन्हें कौन सा साउथ इंडियन एक्टर पसंद है. एक्ट्रेस ने खुलकर इस बात का इज़हार किया था कि वो एक्टर उनका क्रश है, हालांकि वो एक्टर आज दो बच्चों का पिता है. लेकिन कमाल की बात ये है कि वो खुद भी साउथ का जानामाना नाम है.

हम बात कर रहे हैं ‘मास्टर’ फेम थलापति विजय (Master Actor Vijay thalapathy). जी हां, विजय ही हैं जो रश्मिका क्रश हैं इस बात का खुलासा एक्ट्रेस ने ख़ुद एक इंटरव्यू के दौरान किया था.

आपको बता दें कि रश्मिका इन दिनों पुष्पा को लेकर काफी सुर्खियों में हैं. फिल्म में एक्ट्रेस ने अल्लू अर्जुन की गर्लफ्रेंड जो का बाद में पत्नी बन जाती है, का किरदार निभाया है. फिलहाल पुष्पा का एक ही पार्ट रिलीज़ किया गया है, अब फिल्म की सक्सेस के बाद फैंस को इसके दूसरे पार्ट का इंतज़ार है. फिल्म में सामंथा का भी कैमियो है.

ये भी पढें : 1) दूध से भी ज्यादा और खूबसूरत हैं फ़िल्मी सितारों की ये 5 बेटियाँ, देखते ही प्यार कर बैठते हैं लोग
2) ऐश्वर्या और अमिताभ की इस आदत से परेशान हैं जया बच्चन

Leave a Reply

Your email address will not be published.