पता नहीं कब दुल्हन बनेंगी ये 5 खूबसूरत महिला क्रिकेटर, न० 3 की उम्र है 38 साल

क्रिकेट दुनिया का सबसे ज्यादा पसंद किये जाने वाले खेलों में से एक है. पुरुष की तरह से ही महिला भी इस खेल में अपना जौहर दिखा रही है. देश विदेश की ऐसी कई महिला क्रिकेटर हैं जिन्हें दर्शक बहुत ज्यादा पसंद करते हैं. इस पोस्ट में हम आपको चार ऐसी महिला क्रिकेटर के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने अभी तक शादी नहीं की है। चलिए जानते हैं उनके बारे में-

1. प्रिया पुनिया
पुनिया की उम्र 24 साल है जो भारतीय महिला क्रिकेट टीम की बेहतरीन बल्लेबाज हैं। यह काफी ज्यादा खूबसूरत हैं। लेकिन इन्होंने अभी तक शादी नहीं की है।

2. सना मीर

Sana Mir | Pakistan Women Cricketer Sana Mir take a break from international cricket to plan and reset future. | महिला क्रिकेटर सना मीर ने इंटरनेशनल क्रिकेट से ब्रेक लिया, कहा- भविष्य
पाकिस्तान महिला क्रिकेट टीम की बेहतरीन खिलाड़ी सना मीर भी अभी तक कुंवारी है जो 34 साल की हो चुकी हैं। यह अपने शानदार प्रदर्शन और खूबसूरती की वजह से सुर्खियों में छाई रहती हैं।

3. मिताली राज
मिताली राज काफी लंबे समय से भारतीय महिला क्रिकेट टीम के लिए खेल रही हैं जिनकी उम्र 38 साल है। इतनी उम्र होने के बाद भी मिताली राज ने शादी नहीं की है।

4. स्मृति मंधाना
स्मृति मंधाना बहुत ही ज्यादा खूबसूरत और टैलेंटेड महिला क्रिकेटर है जिनकी उम्र 24 साल है। हालांकि स्मृति मंधाना भी अभी तक अविवाहित है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.