प्रियंका-करीना व मलाइका अरोड़ा ने खोले बेडरूम सीक्रेट, बेड पर निक का ये काम किये बिना नहीं भरता मन…

प्रियंका चोपड़ा, मलाइका अरोड़ा और करीना कपूर खान ने बेडरूम सीक्रेट जगजाहिर किये हैं.
प्रियंका चोपड़ा ने एक इंटरव्यू दिया जिसमें उन्होंने अपने और निक के बेडरूम के राज भी खोल दिए. प्रियंका ने राज खोलते हुए बताया कि, निक इस काम को हर दिन करते हैं फिर चाहे मैं कितना भी मना करूं. मेरे लिए ये थोड़ा अजीब है लेकिन उन्हें अच्छा लगता है.प्रियंका ने बताया- मैं जैसे ही सोकर उठती हूं निक मेरा चेहरा देखते हैं और मैं उनसे कहती हूं कि रुको मैं चेहरे पर मॉइश्चराइजर लगा लूं. क्योंकि मैं सोकर उठती हूं तो आंखें सूजी हुई रहती हैं. लेकिन निक को ऐसे ही मुझे देखना पसंद है.’
प्रियंका चोपड़ा ने आगे बताया कि, निक कहते हैं मुझे तुम्हारा चेहरे घूरने दो अभी तक तुम होश में नहीं है. हालांकि, ये काफी अद्भुत है लेकिन निक को पसंद है. इसके आगे प्रियंका ने अपने रिश्ते के बारे में भी बात की और बताया कि,priyanka-chopra-nick-babyहमारा दोनों का एक नियम है जिसे वह बिजी शेड्यूल में तोड़ते नहीं है और इसी कारण उनके रिश्ते के बीच बैलेंस बना रहता है. जब प्रियंका से इस नियम के बारे में पूछा गया तो उन्होंने हंसते हुए जवाब दिया.

प्रियंका चोपड़ा ने अपने रिश्ते के नियम के बारे में कहा कि, हम दोनों ने तय किया है कि हम दो या तीन सप्ताह से ज्यादा एक-दूसरे को देखे या साथ समय गुजारे नहीं रहेंगे. इसी वजह से हमारा रिश्ता बेहतर है और हम खुश हैं. क्योंकि दोनों अपने रिश्ते को टाइम देते हैं.
मलाइका अरोड़ा ने खोला बेडरूम सीक्रेट
मलाइका अरोड़ा ने बड़ी ही बेबाकी के साथ अपनी पर्सनल बातें शेयर की। नेहा धूपिया के चैट शो में उन्होंने बेहद दिलचस्प अंदाज में बेडरूम सीक्रेट शेयर किए थे। उनका ये अंदाज देखकर न सिर्फ नेहा बल्कि बहन अमृता अरोड़ा भी हैरान रह गई थीं।

इंटरव्यू के दौरान जब उनसे पूछा गया कि उन्हें किस तरह के लड़के पसंद हैं। इस पर उन्होंने जवाब दिया कि उन्हें गेम नाइट, दाढ़ी वाले और फनी लड़के पसंद हैं।

आपको बता दें कि पति अरबाज खान से तलाक लेने के बाद से ही मलाइका अरोड़ा का नाम अर्जुन कपूर के साथ जोड़ा गया। हालांकि, लंबे समय तक दोनों ने इस रिलेशनशिप को लेकर चुप्पी साधे रखी लेकिन बाद में कपल ने खुलकर अपने रिश्ते की बात कबूल की.

करीना का बेडरूम सीक्रेट आया सामने
हाल ही में करीना कपूर ने डिस्कवरी के शो Star VS Food की शूटिंग पूरी की थी। इसी शो के दौरान करीना ने अपने सीक्रेट का खुलासा किया। उन्होंने बताया कि बेड पर उन्हें क्या तीन चीजें चाहिए होती हैं? करीना कहती हैं, ‘मुझे बेड पर तीन चीजें चाहिए होती हैं- वाइन की बोतल, पजामा और सैफू।’ करीना के इस जवाब को सुनकर वहां मौजूद हर कोई हंसने लगता है। इसके बाद बेबो कहती हैं मुझे लगता है इससे अच्छा जवाब कुछ और नहीं हो सकता है। इसके लिए मुझे प्राइज मिलना चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published.