प्रियंका चोपड़ा ने नशे में टल्ली होकर फ्लाइट में कर दी ऐसी हरकत, नशे में टुन्न करने लगी ये काम!

प्रियंका चोपड़ा हाल ही में 74वें ब्रिटिश एकेडमी ऑफ फिल्म एंड टेलिविजन आर्ट्स 2021 (BAFTA 2021) में पति निक जोनास (Nick Jonas) के साथ पहुंचीं। इस दौरान जो चीज सबसे चर्चा में रही वो थी उनकी ड्रेस। प्रियंका रेड कलर की बोल्ड ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। इस दौरान उन्होंने पति निक जोनास के साथ रोमांटिक पोज भी दिए। वैसे, प्रियंका अक्सर अपने स्टाइल को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। लेकिन एक बार प्रियंका ने न’शे में टुन्न होकर फ्लाइट में ऐसी हरकत कर दी थी कि वहां मौजूद यात्री अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे थे।

दरअसल, एक फ्लाइट अटेंडेंट ने कुछ वक्त पहले बताया था कि एक बार प्रियंका चोपड़ा श’राब पीकर न’शे में चूर हो गई थीं। यह किस्सा उस समय का है जब प्रियंका की शादी भी नहीं हुई थी लेकिन वो तब तक हॉलीवुड में अपनी पहचान बना चुकी थीं।

उस दौरान प्रियंका चोपड़ा अपने अमेरिकन शो ‘क्वॉन्टिको’ के कारण काफी मशहूर हो चुकी थीं। एक बार वो फ्लाइट में सफर कर रही थीं और इसी दौरान प्रियंका ने अटेंडेंट से ब्लडी मैरी (एक तरह की शराब) की डिमांड की।

फ्लाइट अटेंडेंट के मुताबिक, प्रियंका ने इस ड्रिंक के साथ हॉ”ट सॉसेज भी मांगे थे। इसके बाद प्रियंका ने 3 पै’ग लिए और न’शे में धुत्त हो गई थीं। न’शे में टुन्न होने के कुछ देर बार ही प्रियंका सो गई थीं लेकिन उनकी इस हरकत से फ्लाइट में बैठे यात्री अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे थे। दरअसल, वो किसी मासूम बच्ची की तरह लग रही थीं।

इस घटना से जुड़ा वीडियो भी अटेंडेंट ने शेयर किया था लेकिन बाद में उसे डि’लीट कर दिया गया था। बता दें कि प्रियंका ने कुछ दिनों पहले ही अपनी किताब ‘अनफिनिश्ड’ रिलीज की है। इसके साथ ही उन्होंने न्यूयॉर्क में अपना रेस्टोरेंट सोना भी शुरू किया है।

प्रियंका चोपड़ा ने किताब ‘अनफिनिश्ड’ में अपनी लाइफ से जुड़े कई खुलासे किए हैं। प्रियंका ने किताब में अपने उस ब्वॉफ्रेंड का भी जिक्र किया है, जब वो 10वीं क्लास में पढ़ती थीं। उन्होंने अपनी किताब में इस ब्वॉयफ्रेंड का नाम ‘बॉब’ बताया है।

बता दें कि प्रियंका चोपड़ा ने अमेरिकी सिंगर निक जोनास से दिसंबर, 2018 में शादी की थी। दोनों की शादी जोधपुर के उम्मेदभवन पैलेस में हिंदू और क्रिश्चियन रीति-रिवाज से संपन्न हुई थी। शादी के बाद कपल ने तीन अलग-अलग रिसेप्शन दिए थे, जिनमें बॉलीवुड, उद्योग और राजनीतिक जगत की हस्तियां पहुंचीं थीं।

प्रियंका चोपड़ा के मुताबिक, उन्हें पहली बार निक के लिए फीलिंग तब महसूस हुई, जब निक जोनस gospel गायकों के लिए एक इवेंट कर रहे थे। उसी इवेंट पर प्रियंका को पहली बार निक से प्यार हुआ था। वहीं, निक जोनस मानते हैं कि उनकी प्रियंका संग ज्यादा मुलाकात नहीं हुई थी। एक साल मिलने के बाद ब्रेक आ गया, फिर दोबारा मिले और फिर ब्रेक, लंबे समय तक ऐसे ही चलता रहा।

वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रियंका फिल्म ‘टेक्स्ट फॉर यू’ की शूटिंग लंदन में खत्म कर चुकी हैं। इसके अलावा उन्होंने दूसरी फिल्म मैट्रिक्स की भी शूटिंग खत्म कर ली है। उनकी अपकमिंग फिल्मों में ‘वी कैन बी हीरोज’, ‘द मैट्र‍िक्स 4’ शामिल है। इससे पहले प्रियंका फिल्म ‘द व्हाइट टाइगर’ में राजकुमार राव के साथ नजर आई थीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.