पत्नियों को तलाक देना बॉलीवुड सितारों को पड़ा भारी, कोई हुआ कंगाल तो कोई हुआ बेघर

फिल्म इंडस्ट्री में रिश्ते बनना और बिगड़ना बहुत मामूली बात है। बॉलीवुड के कई स्टार्स ऐसे हैं जो कई वर्षों तक साथ रहने के बाद अलग हो गये| हालांकि कई बार जब कोई रिश्ता टूटता है तो उसकी चोट गहरी लगती है। अपनी इस खास रिपोर्ट में हम आपको फिल्म इंडस्ट्री के उन तलाकों के बारे में बता रहे हैं जो स्टार्स को सबसे महंगे पड़े| आइये जानते हैं इनके बारे में

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और सुजैन खान
बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और सुजैन खान का तलाक इस लिस्ट में सबसे पहले आता है। दोनों का तलाक पूरी दुनिया के सबसे महंगे तलाकों में से एक है। खबरें हैं कि ऋतिक रोशन से अलग होने के बदले सुजैन खान को 380 करोड़ रुपये मिले थे।

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और अमृता का तलाक
फिल्म इंडस्ट्री के नवाब यानी कि सैफ अली खान (Saif Ali Khan) का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है। सैफ अली खान और अमृता सिंह ने 13 साल तक साथ रहने के बाद एक-दूसरे से अलग होने का फैसला किया। इसके बाद सैफ ने अमृता को तलाक देने के बाद 2.5 करोड़ रुपये दिए थे और इसके साथ ही वे हर महीने 1 लाख रुपये अमृता को देते हैं। सैफ अब करीना के संग वैवाहिक जीवन व्यतीत कर रहे हैं|

संजय कपूर (Sunjay Kapoor) और करिश्मा कपूर का तलाक
एक्ट्रेस करिश्मा कपूर ने संजय कपूर (Sunjay Kapoor) से शादी की थी। साल 2014 में दोनों ने तलाक की अर्जी दी और फिर साल 2016 में दोनों का तलाक हुआ।

आमिर खान (Aamir Khan) और रीना दत्ता का तलाक
बॉलीवुड के सफल अभिनेता आमिर खान (Aamir Khan) ने अपने घरवालों के खिलाफ जाकर रीना दत्ता से शादी की थी। इसके कुछ ही साल बाद दोनों में अनबन की खबरें आने लगीं। रिपोर्ट्स की मानें तो इस तलाक के बाद आमिर ने रीना को 50 करोड़ रुपये दिए थे।

संजय दत्त (Sanjay Dutt) और रिया पिल्लई का तलाक
संजय दत्त (Sanjay Dutt) की दूसरी पत्नी रिया पिल्लई के साथ उनका तलाक हुआ तो संजय दत्त ने रिया को 4 करोड़ रुपये दिए थे। साथ ही एक मंहगी कार भी रिया को मिली थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.