पति सैफ व जहांगीर-तैमूर से परेशान हुई करीना कपूर खान, बोलीं- ‘सैफ रात को सोने नहीं देते…

तैमूर और जेह के खाने के बारे में बात करते हुए करीना कपूर ने बताया कि जेह ने अभी-अभी ठोस आहार खाना शुरू किया है और जब भी वो खाता है, तो उसे पूरा अपने ऊपर गिरा लेता है। उसे सिर से लेकर पैर तक, खाना गिराने की आदत है। खाने के मामले में जेह थोड़ा शैतान है।

तैमूर की आदतों के बारे में करीना ने बताया- वो बहुत एक्टिव है और एक जगह पर नहीं बैठता। वो हमेशा एक जगह से दूसरी जगह कूदता रहता है। मैं उसे हमेशा बोलती हूं कि थोड़ा चिल रखो।

करीना कपूर ने बताया कि उन्‍हें हमेशा तैमूर के बेडटाइम यानी सोने की चिंता रहती है। वे सैफ की एक आदत से भी परेशान हैं। दरअसल, सैफ चाहते हैं कि तैमूर रात को देर तक जागे ताकि वे उसके साथ टाइम बिता सके। लेकिन सुबह ऑनलाइन स्‍कूल होने की वजह से वे चाहती है कि बेटा वक्त पर सो जाए।

आपको बता दें कि करीना कपूर ने इसी साल फरवरी में दूसरे बेटे जेह को जन्म दिया था। कुछ दिनों पहले ही उन्होंने अपने छोटे बेटे का नाम और उसका चेहरा रिवील किया था। करीना का कहना है कि जेह उनकी तरह दिखता है। बता दें कि जेह भी अपने बड़े भाई तैमूर की तरह ही क्यूट है।

वहीं, आपको जानकर इस बात की भी हैरानी होगी कि जेह ने मम्मी की अपकमिंग फिल्म लालसिंह चड्ढा में काम किया है। दरअसल, करीना ने बताया कि जेह फिल्म के गाने में नजर आएगा। उन्होंने बताया था- मेरा बेटा प्रैक्टिकली फिल्म में है। वो आमिर और मेरे साथ रोमांटिक सॉन्ग में है।

बात तैमूर की करें तो अन्य बच्चों की तरह उसे भी चॉकलेट, टॉफी, आइसक्रीम खाना बहुत पसंद है।आइसक्रीम खाते भी उनकी कई फोटोज सोशल मीडिया पर देखी जा सकती है। बता दें कि जब वे आइसक्रीम खाते है तो किसी ओर पर ध्यान नहीं देते है।

बता दें कि सैफ ने तैमूर को लेकर हाल ही में इच्छा जाहिर की थी वो एक दिन अपने लाडले को एक्टर बनते देखना चाहते हैं। सैफ ने कहा था- किसी एक फ्राइडे को वह अपनी पहली फिल्म रिलीज करेंगे, इतना मुझे यकीन है। मैं चाहता हूं कि तैमूर एक्टर बनें।

वहीं, बेटे के प्यार में पागल करीना ने एक बार तो तैमूर को लेकर अक्षय कुमार तक को चैलेंज कर दिया था। करीना ने एक इंटरव्यू में अक्षय को कहा था कि तैमूर आने वाले दिनों में आपके लिए बहुत बड़ा खतरा बन सकता है। आपकी फैन फॉलोइंग को भी वह पछाड़ सकता है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना कपूर फिल्म लालसिंह चड्ढा में आमिर खान के साथ नजर आएंगी। ये फिल्म अप्रैल 2022 में रिलीज होगी। वहीं, सैफ अली खानकी हाल ही में फिल्म बंटी और बबली 2 रिलीज हुई। वहीं, वे आदिपुरुष में नजर आएंगे।

Leave a Comment