पति निक जोनस से अलग हो गईं हैं प्रियंका चोपड़ा? शादी के 3 साल बाद अचानक उठाया ये बड़ा कदम

अपनी खूबसूरती, अदाकारी और फैशन के लिए हमेशा सुर्खियों में बनी रहने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की शादीशुदी जिंदगी को लेकर बड़ी खबर आ रही है. कहा जा रहा है कि प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और उनके पति निक जोनस (Nick Jonas) के बीच सबकुछ अच्छा नहीं चल रहा है.

इस बात के कयास इसलिए लगाए जा रहे हैं क्योंकि प्रिंयका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से अपने पति निक जोनस (Nick Jonas) का नाम हटा दिया है. एक्ट्रेस ने निक जोनस (Nick Jonas) से शादी के बाद अपने हैंडल पर पति का नाम जोड़ते हुए प्रियंका चोपड़ा जोनस (Priyanka Chopra Jonas) कर लिया था. अब उन्होंने एक बार फिर नाम बदलते हुए पति निक जोनस का नाम हटा दिया है. प्रियंका के इस अचानक कदम ने उनके फैंस को चिंता होने लगी है.

प्रियंका चोपड़ा के फैंस सोचने को मजबूर हैं कि आखिर इस मशहूर जोड़े के बीच ऐसा क्या हो गया कि प्रियंका चोपड़ा यह कदम उठाने को मजबूर हो गईं. सोशल मीडिया पर लोग कयास लगा रहे हैं कि कहीं यह कदम दोनों के बीच अलैहदगी का इशारा तो नहीं? प्रियंका और निक जोनस (Priyanka chopra and Nick Jonas) के बीच रिश्ते पर ताजा अपडेट पाने के लिए फैंस बेताब हैं.

बता दें कि प्रियंका और निक (Priyanka and Nick) ने 1 दिसंबर 2018 को शादी की थी. दोनों शादी ने खूब सुर्खियां बंटोरी थीं. हाल ही में दोनों ने अपना पहला घर पर भी खरीदा था जिसमें उन्होंने दिवाली मनाई थी. पति निक के साथ अपने नए घर से दिवाली उत्सव मनाने की तस्वीरें साझा करते हुए, प्रियंका ने कैप्शन पढ़ा, “हमारे पहले घर में एक साथ हमारी पहली दिवाली. यह हमेशा खास रहेगा, इस शाम को इतना खास बनाने के लिए इतनी मेहनत करने वाले सभी लोगों को धन्यवाद. तुम मेरे फरिश्ते हो.”

वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रियंका चोपड़ा मैट्रिक्स 4 में कीनू रीव्स के साथ नजर आएंगी. वहीं, निक जोनस नेटफ्लिक्स के जोनास ब्रदर्स फैमिली रोस्ट में अपने भाइयों और परिवार के साथ नजर आएंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published.