परिवार के साथ दुबई में हैं माही, बेटी जीवा और साक्षी धोनी की वायरल हुई तस्वीरें

नई दिल्ली। आईपीएल 2020 के खत्म होने के बाद, भारतीय क्रिकेट प्रशंसक अब ऑस्ट्रेलिया का दौरा देखकर दंग हैं। दूसरी तरफ, एमएस धोनी के प्रशंसक एक बार फिर दुबई की ओर देख रहे हैं। क्योंकि IPL खत्म होने के बाद धोनी एक बार फिर दुबई पहुंच गए हैं। धोनी को अपने परिवार और दोस्तों के साथ दुबई में छुट्टियां एन्जॉय करते देखा गया। अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर धोनी की बेटी जीवा की कुछ तस्वीरें हाल ही में वायरल हुई हैं। इसमें धोनी का परिवार और कुछ दोस्त हैं।

धोनी आईपीएल के समापन के बाद अपने दोस्तों और परिवार के साथ दुबई पहुंचे। उनके साथ उनकी पत्नी साक्षी और बेटी जीवा भी थीं। इस बीच सभी ने दुबई में साक्षी का जन्मदिन भी मनाया। पिछले हफ्ते धोनी का एक पार्टी में डांस करते हुए वीडियो चेन्नई सुपर किंग्स ने पोस्ट किया था। इसमें धोनी, साक्षी और जीवा थे।

धोनी की बेटी जीवा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं। इसमें धोनी अपने परिवार और दोस्तों के साथ नजर आ रहे हैं। इन तस्वीरों में ज़ीवा ने सफ़ेद ड्रेस पहनी हुई है और अलग-अलग हेयर स्टाइल हैं। कुछ तस्वीरों में, वह बहुत शांत दिख रही है, जबकि अन्य में, वह पागलपन का सामना कर रही है। इन सभी तस्वीरों में ज़ीवा बेहद क्यूट लग रही हैं।

आईपीएल में अब तक पूरे सीजन में प्ले ऑफ में पहुंचने वाली चेन्नई को तेरहवें सीजन में सातवें स्थान पर रहना पड़ा। टीम के साथ धोनी का व्यक्तिगत प्रदर्शन इतना अच्छा नहीं था। धोनी के कई फैसलों की काफी आलोचना हुई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.