परी पासवान ने किया बड़ा खुलासा, बोली- कोल्ड ड्रिंक्स में नशा मिलाकर मेरे साथ….

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा कुछ महीनें पहले अश्लील विडियो बनाने के मामलें में जेल काटकर आए हैं हालाँकि अब वह जमानत पर बाहर हैं. इसी बीच झारखंड की एक मॉडल परी पासवान ने भी एक चौंकाने वाला खुलासा किया हैं. बता दे परी को 2019 में वीवीएन मिस इंडिया यूनिवर्स का ताज पहनाया गया था. अब इस मॉडल ने मुंबई के एक प्रोडक्शन हाउस पर उनका ‘गंदी वीडियो’ फिल्माने के लिए कुछ गंभीर आरोप लगाए हैं.

पूर्व मिस इंडिया यूनिवर्स के अनुसार, मुंबई के एक प्रोडक्शन हाउस ने कथित तौर पर उसके ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिला दिया और नशे में होने पर उसका एक वीडियो शूट कर लिया. उसने कहा कि यह घटना कथित तौर पर उस समय हुई जब वह काम की तलाश में मुंबई आई थी.

डीएनए की रिपोर्ट के अनुसार परी पासवान ने उस प्रोडक्शन हाउस के नाम का खुलासा नहीं किया जो वीडियो बनाने के लिए जिम्मेदार था. हालांकि, उसने खुलासा किया कि उसे नशीला ड्रिंक्स दिया गया था जिसके बाद फिल्म बनाई गई. पूर्व मिस इंडिया यूनिवर्स ने कहा कि जो हो रहा था उसे महसूस करने के बाद, उसने मुंबई पुलिस में शिकायत दर्ज कराई.

newstracklive.com के अनुसार परी पासवान ने कहा, “वहां मुझे कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ दिया गया और मेरा एक गंदा वीडियो बनाया गया. जब मुझे इस बारे में पता चला तो मैं मुंबई पुलिस के पास गई और शिकायत की. मुंबई पुलिस में मामला अभी चल रहा है.”यहाँपढ़े: कभी होटल में वेटर की नौकरी करती थी एक्ट्रेस नोरा फतेही , आज बॉलीवुड के खोले काले राज़

पूर्व मिस इंडिया यूनिवर्स ने कहा, “मैंने अपने पति और अन्य के खिलाफ कटरा पुलिस स्टेशन में न्याय के लिए मामला दर्ज किया है. मुंबई में एक गैंग है जो लड़कियों को ठगता है और गलत वीडियो बनाकर वायरल करता है. मैं उस मामले की शिकार हूँ. इस बात की जानकारी होने के बाद भी मैंने गिरोह के सदस्यों के खिलाफ वहां के मालवानी थाने में न्याय की गुहार लगाई है.”

सुर्खियों में आने के अलावा, परी पासवान हाल ही में अपने पति नीरज और उनके परिवार के साथ दहेज उत्पीड़न को लेकर हुए विवाद के बाद भी चर्चा में थीं. ब्यूटी क्वीन परी ने उसके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया. हालांकि नीरज के परिवार ने दावा किया कि परी ने एक अश्लील विडियो आरएन फिल्म में अभिनय किया और ‘निर्दोष लोगों’ को फंसाया. उन्होंने यह भी कहा कि परी का एक 12 साल का बच्चा है और पहले उसकी दो युवकों से शादी हुई थी.

Leave a Comment