पापा सैफ अली खान के बर्थडे में जब जालीदार शॉर्ट्स पहनकर पहुंची सारा अली खान, भोली-भाली लड़की का बोल्ड लुक देख लोग भी रह गए हैरान

सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान (Saif Ali Khan Daughter Sara Ali Khan) बाकी स्टारकिड्स से काफी अलग हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि सारा में न केवल तमीज और तहजीब कूट-कूट के भरी है बल्कि उनका अंदाज भी बिल्कुल आम लड़कियों जैसा है। हालांकि, यही टशन उनके स्टाइल में भी नजर आता है, जो सिंपल होने के साथ-साथ काफी ग्लैमरस है। सारा को न केवल सूट-साड़ी पहनना बहुत पसंद है बल्कि उनकी स्टाइल ऐसी होती है, जिसे आसानी से फॉलो भी किया जा सकता है।

फोटोशूट्स और अवॉर्ड फंक्शन्स जैसे खास मौकों को छोड़कर सारा ज्यादातर सिंपल कॉटन के सूट्स में ही नजर आती हैं। हालांकि, सिंपल सूट्स का मतलब इससे बिल्कुल भी नहीं कि सारा उनमें स्टाइलिश नहीं लगतीं। अदाकारा अपने सिंपल लुक्स को भी सिल्वर जूलरी-चूड़ियों और जूतियों के साथ इस तरह वेअर करती हैं, जिसमें उनकी सादगी पूरे स्टाइल और स्वैग के साथ एकदम टॉप पर होती ही।

हां, वो बात अलग है कि जब यह बाला बोल्ड कट वाले कपड़े पहनकर अपने परिवार के किसी इवेंट में शामिल होती है, तो उनका हटकर अंदाज लोगों को तारीफ करने पर मजबूर कर देता है। बिल्कुल ऐसा ही लुक सारा का तब देखने को मिला था, जब वह अपने भाई के साथ अपने पापा का बर्थडे अटेंड करने पहुंची थीं।

दरअसल, यह सारा किस्सा साल 2017 का है, जब करीना कपूर खान ने अपने पति सैफ अली खान के 47वें बर्थडे पर एक शानदार पार्टी रखी थी। इस बर्थडे बैश में सोहा अली खान-करिश्मा कपूर के अलावा सारा अली खान और इब्राहिम अली खान भी शामिल हुए थे। इस पार्टी की थीम बोल्ड बट ब्यूटीफुल थी, जिसमें खान परिवार की लेडीज ने काफी अट्रैक्टिव ऑउटफिट्स अपने लिए पिक किए थे।

सोहा अली खान जहां इस दौरान ब्लू कलर की मैक्सी गाउन पहने नजर आई थीं, तो वहीं करीना ने ब्लैक टॉप के साथ जींस डाली थी। हालांकि, इस दौरान सारा ने अपने लिए ऐसे कपड़े चुने थे, जो कम्फी फैशनेबल क्लोद्स में एडिशन करते हुए बोल्डनेस का तड़का लगा रहे थे।

इस फैमिली विजिट के लिए सारा अली खान ने खुद को वाइट कलर के सेपरेट्स सेट्स में स्टाइल किया था, जिसमें ऑफ शोल्डर टॉप के साथ मैचिंग के शॉर्ट्स शामिल थे। ऑउटफिट की फिटिंग को फिगर-हगिंग रखा गया था, जिसकी वजह से इसमें सारा का टोन्ड फिगर जमकर हाइलाइट हो रहा था।

सारा ने अपने लुक को कम्पलीट करने के लिए वाइट टॉप पहना था, जोकि पूरी तरह कॉटन फैब्रिक से बना था। टॉप का पैटर्न शर्ट लुक में था, जिसमें हाफ स्लीव्स अटैच की थीं। वहीं इस टॉप के साथ सारा ने मैचिंग के शॉर्ट्स टीमअप किए थे, जोकि नेट के कपड़े से बने हुए थे।

सारा की इस आउटफिट की हर डीटेल ऐसी थी, जो उन्हें अट्रैक्टिव लुक दे रही थी। ऑउटफिट में क्लासिक स्टाइल शर्ट थी, जिसके फ्रंट पर एक लाइन में बटन्स देखे जा सकते थे। वहीं शॉर्ट्स की लंबाई माइक्रो रखी थी, जिसमें वह अपने टोन्ड लेग्स और कर्व्स को कॉन्फिडेंटली फ्लॉन्ट करती नजर आईं।

हालांकि, इस पूरे स्टाइल की हाइलाइट उनके डेनिम बूट्स थे, जो सेक्सी एलिमेंट बढ़ाते हुए ओवरऑल लुक को बोल्ड टच देते दिखे। यही एक वजह भी है कि अपनी बुआ के साथ स्टाइलिश अंदाज में पोज देते हुए सारा ने शो-ऑफ करने में भी कोई कसर नहीं छोड़ी थी।

अपने इस बोल्ड लुकिंग सेट के साथ सारा ने फेस पर डुई न्यूड-टोन मेकअप किया गया था, जिसके साथ उन्होंने किसी तरह की कोई एक्सेसरीज नहीं डाली थी। अपने बालों को सारा ने साइड पार्ट करते हुए खुला छोड़ा था, जिसके साथ लिप्स पर न्यूड लिप कलर लगाया था। उन्होंने एक हाथ में डायल वॉच डाली थी, जो उनकी एलिगेंट पर्सनालिटी पर काफी फब रही थी। हालांकि, यह वह समय था जब सारा अपनी डेब्यू फिल्म केदारनाथ की शूटिंग कर रही थीं। ऐसे में सैफ की लाडली का बोल्ड लुक सामने आते ही चर्चा का विषय बन गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.