पाक से हार के बाद इन 4 खिलाड़ियों पर गिर सकती है गाज, बूढ़े शेर की वापसी लगभग तय !

टी-20 वर्ल्ड कप 2021 के भारत-पाकिस्तान महामुकाबले में टीम इंडिया को 10 विकेट से करारी हार मिली।
असल में टीम इंडिया को पाक के बाबर आजम, मोहम्मद रिजवान और शाहीन अफरीदी की तिकड़ी ने ही हरा दिया। आपको बता दें वर्ल्ड कप में भारत के विरुद्ध पाकिस्तान की ये पहली जीत है।
टॉस हारकार मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत ने 20 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 151 रन का स्कोर खड़ा किया। भारत की तरफ से कप्तान विराट कोहली ने टी-20 अंतरराष्ट्रीय करियर का 29वां अर्धशतक लगाते हुए 49 गेंदों में 57 रन की पारी खेली।

भारत के 151 रनों के जवाब में पाकिस्तान ने बिना किसी नुकसान के 152 रन बनाकर मैच अपने नाम कर लिया। पाक की तरफ से बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान ने 152 रनों की साझेदारी निभाई।
पाक बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान 55 गेंदों में 79 और बाबर आजम 52 गेंदों 68 रन बनाकर नाबाद रहे। सुपर 12 के ग्रुप 2 के पॉइंट्स टेबल में पाकिस्तान के 2 अंक हो गए हैं। अब टीम इंडिया का अगला मुकाबला 31 अक्टूबर को न्यूजीलैंड के साथ है।

इस मैच में भारत की तरफ से बड़े बदलाव देखने को मिल सकते हैं। टीम इंडिया में शमी, हार्दिक, भुवनेश्वर और चक्रवर्ती को टीम से बाहर का रास्ता दिखाया जा सकता है।

वही टीम में अनुभवी अश्विन, ईशान किशन, शार्दुल ठाकुर और राहुल को जगह दी सकती है। सभी फैंस आशा कर रहे हैं कि टीम इंडिया इस हार कोभुलाकर जल्द ही दमदार वापसी करेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.