पहली नज़र का प्यार और उम्र में 10 साल का फासला, बड़ी खूबसूरत है इरफान पठान की बीवी सफ़ा बेग

पूर्व भारतीय क्रिकेटर, इरफान पठान (Irfan Pathan) अपने करियर के शुरुआती दिनों में गेंद और बल्ले दोनों से खूब धूम मचाई. यही कारण था कि उन्हें भारतीय क्रिकेट का अगला कपिल देव भी कहा जाता था. इरफान (Irfan Pathan) के शानदार करियर के अलावा अगर उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में बात करें तो उनकी खूबसूरत प्रेम कहानी के बारे में कम ही लोग जानते हैं. इरफान (Irfan Pathan) की पत्नी सफ़ा बेग (Safa Baig) 28 फरवरी, 1994 को सऊदी अरब में पैदा हुई थीं.

स्कूल के दिनों से ही सफा को मॉडलिंग में दिलचस्पी हो गई थी. उनके माता-पिता ने बेटी को उसके करियर में पूरा सपोर्ट किया. सालों की मेहनत के बाद, सफा (Safa Baig) गल्फ की सबसे पॉपुलर मॉडलों में से एक बन गई थीं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इरफान पठान और उनकी पत्नी सफा बेग पहली बार साल 2014 में मिले थे. इरफान को पहली नज़र में ही सफा से प्यार हो गया था. 10 साल की उम्र के अंतर के बावजूद, इरफान और सफा ने एक-दूसरे का हाथ थामा.

लगभग दो साल तक डेट करने के बाद, इरफान ने सफा को वडोदरा में अपने माता-पिता से मिलवाया, जिसके बाद दोनों परिवारों ने शादी को फाइनल कर दिया. 4 फरवरी, 2016 को इरफान पठान और सफा बेग हमेशा-हमेशा के लिए एक-दूसरे के बन गए. अपने निकाह के बाद, दोनों अपने परिवार के सदस्यों के साथ, वडोदरा के लिए रवाना हुए, जहां उन्होंने अपने दोस्तों के साथ लक्ष्मी विलास पैलेस में एक डिनर का आजोयन किया. शादी का रिसेप्शन किसी सेलिब्रिटी एक्सपो से कम नहीं था. इरफ़ान पठान और उनकी पत्नी, सफ़ा बेग 20 दिसंबर, 2016 को एक बच्चे के माता-पिता बने.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इरफान पठान की कुल संपत्ति 7 मिलियन अमरीकी डालर यानी लगभग 51 करोड़ रुपये है. इरफान की हर महीने की इनकम करीब 35 लाख रुपये है, और सालाना 4 करोड़ रुपये. वडोदरा में उनका एक आलीशान घर है जिसकी कीमत 6 करोड़ रुपये बताई जाती है. उनके पास मर्सिडीज बेंज, महिंद्रा स्कॉर्पियो और टोयोटा फॉर्च्यूनर जैसी शानदार गाड़ियां भी हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.