Owaisi के काफिले पर फायरिंग करते दिखे दो हमलावर, पैर कुचलते हुए निकल गई कार… देखें Video

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के चीफ असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने दावा किया है कि मेरठ से लौटते वक्त उनकी गाड़ी पर फायरिंग की गई है. आज तक के पास ओवैसी की गाड़ी पर गोली बारी का एक्सक्लूसिव सीसीटीवी फुटेज है. वीडियो में देखा जा सकता है कि लाल रंग की टी-शर्ट में एक लड़का टोल पर खड़ी ओवैसी की गाड़ी के पास से हाथ में कुछ लेकर गुजरता है और इतने में ही फायरिंग की आवाज आती है।

हमलावर ओवैसी की गाड़ी पर फायरिंग करते हैं और भागने की कोशिश करते हैं. हमलावर कितनी तेजी में था इसका अंदाजा वीडियो को देखकर भी लगाया जा सकता है उसने भागते हुए बगल से गुजरने वाली कार को नहीं देखा और उसके पैर कुचल गए. इतना ही नहीं गाड़ी का झटका लगने से हमलवार गिर भी गया ।

इसी दौरान सामने से एक व्हाइट शर्ट में युवक आता है, जिसके हाथों में बंदूक है. यह शख्स ओवैसी की गाड़ी पर फायरिंग करता है. सीसीटीवी फुटेज में दूसरे हमलावर का चेहरा भी नजर आ रहा है ।

देखें VIDEO…
हमले के बाद क्या बोले ओवैसी
असदुद्दीन ओवैसी ने आरोप लगाया कि ‘मैं मेरठ जिले के किठौर में एक चुनावी कार्यक्रम के बाद दिल्ली जा रहा था. इस दौरान छिजारसी टोल प्लाजा के पास 2 लोगों ने मेरी गाड़ी पर 3-4 राउंड गोलियां चलाईं; वे कुल 3-4 लोग थे. मेरी गाड़ी के टायर पंक्चर हो गए, मैं दूसरी गाड़ी में वहां से निकला.
हाथ में बंदूक, काफिले पर फायरिंग… सामने आया ओवैसी पर हमले का LIVE VIDEO; https://embed.aajtak.in/india/news/story/exclusive-cctv-of-asaduddin-owaisi-firing-toll-gate-ntc-1404937-2022-02-03

जांच के लिए 5 टीमें बनाई गई हैं- एडीजी लॉ एंड ऑर्डर
उत्तर प्रदेश के हापुड जिले में AIMIM के अध्यक्ष व सांसद असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) की गाड़ी पर फायरिंग किएजाने के संबंध में प्रदेश के एडीजी (लॉ एंड ऑर्डर) प्रशांत कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है. जबकि अन्य को पकड़ने के लिए 5 टीमें गठित की गई हैं. उन्होंने कहा कि आईजी मेरठ खुद इस मामले की निगरानी कर रहे हैं ।

Leave a Comment