अभिनेत्री नोरा फतेही की वजह से 3.7 करोड़ लोग ‘परेशान’, क्या है पूरा मामला

करीब 20 घंटे पहले नोरा फतेही ने अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी, इन तस्वीरों में एक्ट्रेस दो शेरों के साथ नजर आ रही थी।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और डांसर नोरा फतेही के फैंस के लिये एक परेशान करने वाली खबर है, दरअसल इंस्टाग्राम पर नरा का हैंडल नजर नहीं आ रहा है, नोरा का अकाउंट या तो डिलीट कर दिया गया है, या फिर उन्हें इंस्टाग्राम की ओर से ब्लॉक कर दिया गया है ।

हालांकि इस बारे में फिलहाल कुछ भी पुख्ता तौर पर कहना मुश्किल है, कुछ देर पहले नोरा ने एक तस्वीर पोस्ट की थी, जिसके बाद से उनका अकाउंट नहीं दिख रहा है, इस बात से उनके फैंस और फॉलोवर्स परेशान हो गये हैं ।

नोरा का इंस्टा डिलीट
करीब 20 घंटे पहले नोरा फतेही ने अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी, इन तस्वीरों में एक्ट्रेस दो शेरों के साथ नजर आ रही थी, तस्वीरों में एक्ट्रेस हमेशा की तरह ही बेहद ग्लैमरस लग रही थी, वहीं कमेंट सेक्शन में फैंस उनके इस अंदाज की खूब तारीफ कर रहे थे, लेकिन कुछ देर बाद ही उनका अकाउंट दिखना बंद हो गया ।

पॉपुलर है नोरा
आपको बता दें कि नोरा फतेही सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती है, वो आये दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट करती रहती है, जो देखते ही देखते वायरल हो जाते हैं, यही वजह है कि उनकी लोकप्रियता सोशल मीडिया पर जबरदस्त है ।

इंस्टा क्वीन
नोरा को इंस्टाग्राम पर 37.6 मिलियन लोग फॉलो करते हैं, जबकि वो खुद 418 लोगों को फॉलो करती है, नोरा अभी तक 1611 पोस्ट कर चुकी हैं, नोरा की तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट करते ही वायरल हो जाते हैं, कई फैंस तो उन्हें इंस्टा क्वीन भी कहते हैं ।

(साभार)

Leave a Comment