निक्की तम्बोली ने इस हसीना को बताया विनर, नाम जानकर देवोलीना भट्टाचार्जी को लगेगी मिर्ची

अदाकारा निक्की तम्बोली ने बिग बॉस 14 में दर्शकों का जमकर मनोरंजन किया था। निक्की तम्बोली (Nikki Tamboli) का गेम प्लान दर्शकों को पसंद आया और वो लम्बा सफर तय करने में कामयाब रहीं। निक्की तम्बोली ने टाइम्स ऑफ इंडिया से बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) के बारे में बात की है।

अदाकारा ने कहा कि बिग बॉस 15 उम्मीद से ज्यादा बोरिंग है। निक्की के अनुसार, ‘बिग बॉस 14 में मैंने कहा था कि मैं गलत सीजन में आ गई हूं। मैं खुद को सही करना चाहूंगी। मैं गलत सीजन में नहीं थी। इस बार का सीजन सबसे ज्यादा बोरिंग है। मैं खुद को खुशकिस्मत मानती हूं कि मैं इस सीजन में नहीं हूं।

निक्की तम्बोली बिग बॉस 15 की शुरुआत से ही प्रतीक सहजपाल को सपोर्ट करती आ रही हैं। जब अदाकारा से पूछा गया कि क्या प्रतीक उनके फेवरेट कलाकार हैं तो उन्होंने कहा, ‘मुझे लगता है कि मेरा फेवरेट प्रतियोगी हमेशा बदलता रहता है।

प्रतीक अच्छा खेल रहे हैं लेकिन उमर रियाज का गेम भी अच्छा है। मुझे उमर भी पसंद हैं। उमर लड़कियों से बेवजह नहीं भिड़ते हैं लेकिन बिग बॉस 15 जिस प्रतियोगी को जीतना चाहिए वो शमिता शेट्टी हैं।’

निक्की ने अपनी बात आगे बढ़ाते हुए कहा, ‘शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) एक जानी-मानी फैमिली से आती हैं। उन्होंने एक तरीके से अपनी जिंदगी जी है लेकिन यहां आने के बाद वो सभी के साथ एडजस्ट कर रही हैं।

उन्हें काफी परेशानी हो रही है लेकिन वो मैनेज कर रही हैं। कई लोगों ने उन्हें इस बात के लिए टारगेट करने की कोशिश की है। यहां तक कि उनके अपने दोस्तों ने उनका सपोर्ट नहीं किया है। सारी चीजें देखने के बाद मुझे लगता है कि शमिता को जीतना चाहिए।’

निक्की तम्बोली के बयान से देवोलीना भट्टाचार्जी को मिर्ची जरूर लगेगी क्योंकि वो ही शुरुआत से शमिता को टारगेट कर रही हैं। वैसे आफ निक्की की बातों से कितने सहमत हैं, हमें कमेंट में जरूर बताएं।

Leave a Comment