न्यू ईयर पार्टी में बैकलेस टॉप पहनकर पहुंची जाह्नवी कपूर जिस के कारण हुईं ट्रोल, देखे तस्वीरें….

नया साल 2022 नई उम्मीदों और खुशियों के साथ शुरू हुआ है।बी-टाउन इंडस्ट्री के सितारों ने खास अंदाज में 2022 का स्वागत किया।वहां बॉलीवुड की धड़क गर्ल यानी जाह्नवी कपूर भी देर रात घर से न्यू ईयर सेलिब्रेट करने निकलीं, जहां वो मीडिया के कैमरों में कैद हो गईं.अब एक्ट्रेस की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा रही हैं.

लुक्स की बात करें तो न्यू ईयर पार्टी में जाह्नवी ने बोल्ड लुक रखा था.एक्ट्रेस ब्लेक बेकले ने नॉच टॉप के साथ डेनिम पहना था और इस लुक में वह बेहद बोल्ड और किलर लग रही थीं.इस लुक को उन्होंने ब्लैक आई मेकअप और एक्सपोज्ड बालों से पूरा किया।ओवरऑल लुक में जाह्नवी की खूबसूरती देखकर ऐसा लग रहा था.

जाह्नवी कपूर को देखते ही पपराजी ने उन्हें अपने कैमरे में कैद करना शुरू कर दिया।जाह्नवी ने बेहद बोल्ड लुक कैरी किया और न्यू ईयर पार्टी में पहुंचीं.उनकी कई तस्वीरें हैं जिनमें वह बेहद हॉट और सेक्सी लग रही हैं.

दिवंगत बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर अक्सर सोशल मीडिया पर चर्चा में रहती हैं.जाह्नवी अपनी फिटनेस को लेकर काफी सजग रहती हैं और रोजाना जिम के बाहर भी स्पॉट की जाती हैं.बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर के जिम की तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं.यह एक फिटनेस चिंता का विषय है और इसे अक्सर जिम के बाहर देखा जाता है।

फिटनेस की दीवानी जाह्नवी कपूर इन दिनों अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने जिम लुक को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा में हैं.जाह्नवी कपूर ने हाल ही में लाइमलाइट में रहना सीख लिया है.वह पहले भी जिम जा चुकी हैं, लेकिन इससे पहले वह कभी भी लाइमलाइट में नहीं आई थीं।

जाह्नवी के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह आखिरी बार हॉरर कॉमेडी ‘रूही’ में नजर आई थीं।फिल्म में उनके साथ राजकुमार राव और वरुण शर्मा थे।जाह्नवी की आने वाली फिल्मों की बात करें तो वह जल्द ही ‘गुड लक जेरी’, ‘दोस्ताना 2’ और ‘तख्त’ जैसी फिल्मों में नजर आएंगी।

Leave a Comment