असल जिंदगी में बेहद बोल्ड हैं मिर्जापुर के मुन्ना त्रिपाठी की वाइफ

23 अक्टूबर को मिर्ज़ापुर-2 को रिलीज कर दिया गया. मिर्ज़ापुर-2 ने किसी का दिल जीता तो कोई मायूस भी नज़र आया. इस बीच अगर किसी नए मिर्जापुर 2 में अपनी एक्टिंग से फैंस को प्रभावित करने वाली एक्ट्रेस ईशा तलवार पिछले कई सालों से साउथ इंडस्ट्री में एक्टिव हैं.

इस पॉपुलर वेबसीरीज में यूपी की सीएम और मुन्ना त्रिपाठी की पत्नी का रोल में बेहद पसंद किया जा रहा है. ईशा का बैकग्राउंड भी फिल्मी रहा है और उनके पिता विनोद तलवार भी एक्टर रह चुके हैं.

ईशा तलवार मिर्ज़ापुर-2 वेब सीरीज में भले ही साड़ी लपेटे नज़र आ रही हैं. असल में वो बहुत ज्यादा हॉट और सुन्दर हैं.

मिर्ज़ापुर-2 में साड़ी में दिखी मुन्ना त्रिपाठी की पत्नी, रियल लाइफ में है बेहद बोल्ड, देखें तस्वीरें
ईशा तलवार के 672 हजार से ज्यादा फॉलोवर्स हैं. फिल्म में आने से पहले ईशा तलवार ने 40 से ज्यादा अधिक विज्ञापनों में काम किया है. मिर्ज़ापुर-2 सीरीज में काम करने के बाद लाजमी है कि ईशा की पॉपुलर्टी और तेजी से बढ़ेगी।

ईशा तलवार का जन्म मुंबई में ही हुआ है और वे टेरेंस लुईस डांस स्कूल से कई डांस फॉर्म्स सीख चुकी हैं जिनमें जैज, हिपहॉप, साल्सा शामिल है. ईशा इसके अलावा चालीस से अधिक विज्ञापनों में नजर आ चुकी हैं. ईशा तलवार ने साउथ इंडस्ट्री से अपने करियर की शुरुआत की थी. उन्होंने साल 2012 में मलयालम फिल्म से डेब्यू किया था. इस फिल्म के लिए उन्होंने वॉइस ट्रेनिंग क्लास और लैंग्वैज क्लास ली थी.

2017 में फिल्म ट्यूबलाइट में नजर आईं
मिर्ज़ापुर-2 में साड़ी में दिखी मुन्ना त्रिपाठी की पत्नी, रियल लाइफ में है बेहद बोल्ड, देखें तस्वीरें
ईशा की ये फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई. ईशा ने इसके बाद कुछ सालों तक साउथ इंडस्ट्री में ही काम किया और उन्होंने इस इंडस्ट्री में काफी लोकप्रियता हासिल की.

इसके बाद वे साल 2017 में फिल्म ट्यूबलाइट में भी कुछ देर के लिए नजर आईं लेकिन उन्होंने साल 2018 में सैफ अली खान की फिल्म कालाकांडी से सही मायनों में अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था.

ओमप्रकाश मेहरा की तूफान में नजर आएंगी
मिर्ज़ापुर-2 में साड़ी में दिखी मुन्ना त्रिपाठी की पत्नी, रियल लाइफ में है बेहद बोल्ड, देखें तस्वीरें
ईशा ने हालांकि मिर्जापुर 2 में अपनी एक्टिंग से सभी को प्रभावित किया है.

उनकी अपकमिंग फिल्मों में राकेश ओमप्रकाश मेहरा की तूफान शामिल है. इस फिल्म में ईशा के साथ फरहान अख्तर और मृणाल ठाकुर भी काम कर रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.