मुंह मे थर्मामीटर और बिखरे बालों के साथ जाह्नवी कपूर ने डाली मॉर्निंग सेल्फी, फैन्स पूछने लगे हालचाल

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर अपने फैंस के साथ अपने लेटेस्ट फोटोशूट और मस्ती भरे वीडियोज की झलकियां शेयर करती रहती हैं। जाह्नवी अक्सर अपने लुक्स की वजह से सोशल मीडिया पर नजर आती रहती हैं। जाह्नवी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। हालांकि इस बार उनके द्वारा शेयर की गई तस्वीरों से उनके फैन्स टेंशन में आ गए हैं।

सुबह की तस्वीरों में जाह्नवी ने अपना नो-मेकअप लुक दिखाया है। इस तस्वीर में जाह्नवी के बिखरे बाल और मुंह में थर्मामीटर दिख रहा है। कुछ फैंस इन तस्वीरों पर फनी कमेंट्स कर रहे हैं तो कुछ उनका हालचाल पूछ रहे हैं। जाह्नवी इन दिनों घर पर हैं और घर पर कैसे समय बिता रही हैं ये भी इन तस्वीरों में देखा जा सकता है। जाह्नवी इन दिनों किताबें पढ़ने में बिजी हैं। वही किताब पढ़ते-पढ़ते बोर हो जाए तो पेंटर बन जाता है।

जाह्नवी कपूर के पास टैलेंट की कोई कमी नहीं है और ये तस्वीर सच साबित होती है। एक यूजर ने तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा, क्या आप भी पॉजिटिव हो गए हैं। बता दें कि हाल ही में एक्ट्रेस के भाई अर्जुन कपूर, बहन अंशुला कपूर कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। इसकी जानकारी एक्टर ने सोशल मीडिया पर शेयर की। जाह्नवी कपूर आने वाले समय में कई फिल्मों में नजर आने वाली हैं।

अगर जाह्नवी कपूर के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही सिद्धार्थ सेन गुप्ता द्वारा निर्देशित अपकमिंग ‘गुड लक जेरी’ में नजर आने वाली हैं। यह एक कॉमेडी ड्रामा फिल्म है, इस फिल्म को आनंद एल राय ने बनाया है। इसके अलावा वह करण जौहर की फिल्म ‘दोस्ताना 2’ में भी नजर आएंगी। यह फिल्म अभिषेक बच्चन और जॉन अब्राहम अभिनीत 2008 की फिल्म दोस्ताना का सीक्वल है। एक्ट्रेस आखिरी बार साल 2021 में रिलीज हुई फिल्म रूही में नजर आई थीं। इस फिल्म में उन्होंने राजकुमार राव और वरुण शर्मा के साथ काम किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.