WI के खिलाफ मोइन अली का धमाका, लगातार मारे 4 छक्के, बनाए 63 रन

स्टोरी हाइलाइट्स
इंग्लैंड ने चौथे टी-20 मैच जीता
वेस्टइंडीज़ 159 रन ही बना पाई

WI Vs Eng, Moeen Ali: भारत के खिलाफ सीरीज़ खेलने से पहले वेस्टइंडीज़ की टीम इस वक्त इंग्लैंड के खिलाफ मुकाबले खेल रही है. शनिवार को खेले गए चौथे टी-20 मैच में इंग्लैंड के कप्तान मोइन अली ने ताबड़तोड़ बैटिंग की और विरोधी टीम के छक्के छुड़ा दिए. इंग्लैंड की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 193 का स्कोर किया था ।

कप्तान मोइन अली ने अपनी पारी में 28 बॉल में 63 रन बनाए, इस दौरान उन्होंने 7 छक्के लगाए. मोइन अली का स्ट्राइक रेट इस दौरान 225 से भी ज्यादा का रहा. मोइन अली के अलावा इंग्लैंड के जेसन रॉय ने भी फिफ्टी जमाई ।

मोइन अली ने पारी के 18वें ओवर में 28 रन बटोरे, जब उन्होंने जेसन होल्डर को लगातार 4 छक्के लगा दिए. इस ओवर में 2, 6, 6, 6, 6, 2 रन आए. वैसे जेसन होल्डर ने वेस्टइंडीज़ की ओर से सबसे ज्यादा विकेट भी लिए. होल्डर ने अपने चार ओवर में 44 रन दिए और तीन विकेट लिए ।

अभी तक दोनों टीमों के बीच चार मैच खेले गए हैं, इनमें से दो वेस्टइंडीज़ और दो ही इंग्लैंड ने जीते हैं. वेस्टइंडीज़ की टीम इस सीरीज़ के बाद भारत का दौरा करेगी. भारत के खिलाफ वेस्टइंडीज़ को 3 वनडे और 3 टी-20 मैच खेलने हैं ।

बता दें कि इस सीरीज़ में मोइन अली को इंग्लैंड की टीम की कप्तानी करने का मौका मिला है. आईपीएल से ठीक पहले मोइन अली फॉर्म में लौटे हैं, उन्हें चेन्नई सुपर किंग्स ने रिटेन किया है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.