मिया खलीफा ने उड़ाए फैंस के होश, नकली बताया शरीर का ये अंग, फैंस बोले- हम तो असली…

मिया खलीफा पोर्न इंडस्ट्री का एक जाना-माना नाम थीं, जिनकी वीडियो लोग बड़े चाव से देखते थे। अब मिया खलीफा ने इस इंडस्ट्री से खुद को दूर कर लिया है। मिया खलीफा ने इन दिनों इंडस्ट्री और अपने बारे में कई बड़े खुलासे कर रही हैं, जो लोगों को चौंका रहे हैं। मिया खलीफा ने खुद के बारे में बताया है कि उन्होंने बो”ल्ड और हॉ”ट दिखने के लिए ब्रे”स्ट सर्जरी कराई थी। आइए आपको मिया खलीफा के द्वारा दिए गए इस बयान के बारे में बताते हैं…

Mia Khalifa ने किया बड़ा खुलासा
मिया खलीफा ने अपने ताजा इंटरव्यू में बताया है कि पो”र्न इंडस्ट्री की डिमांड के मुताबिक उन्होंने खुद में कुछ बदलाव किए, जिनमें से ब्रे’स्ट सर्जरी एक है।

मिया खलीफा ने अपने ताजा इंटरव्यू में बताया है कि पो’र्न इंडस्ट्री की डिमांड के मुताबिक उन्होंने खुद में कुछ बदलाव किए, जिनमें से ब्रे’स्ट सर्जरी एक है।

Mia Khalifa ने ब्रेस्ट को बताया नकली
वीडियो में मिया खलीफा ने अपने ब्रे’स्ट को नकली बताया है। मिया के अनुसार सर्जरी के बाद उनके ब्रे’स्ट असली नहीं रहे हैं।

Mia Khalifa के खुलासे से फैंस को लगा झटका
अदाकारा मिया खलीफा के खुलासे से फैंस काफी हैरान हैं। मिया के इस खुलासे से उनके फैंस को बड़ा झटका लगा है।

अदाकारा मिया खलीफा की इस वीडियो को 7 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं। फैंस को अब तक भरोसा नहीं हो रहा है कि मिया ने ब्रे’स्ट सर्जरी का सहारा लिया था।

Mia Khalifa ने ब्रेस्ट सर्जरी पर फूंके 9 लाख रुपये
वीडियो में मिया खलीफा ने बताया है कि उन्होंने अपनी ब्रे”स्ट सर्जरी पर 9 लाख रुपये फूंके हैं। लोग यह रकम जानकर परेशान और हैरान हैं।

फैंस बोले, ‘हमें तो असली लगते थे’
मिया खलीफा की वीडियो पर फैंस लगातार कमेंट कर रहे हैं। एक फैन ने लिखा है कि उसे मिया खलीफा के ब्रे’स्ट हमेशा से असली लगते थे लेकिन इस वीडियो ने उन्हें चौंका दिया है।

अदाकारा मिया खलीफा पो’र्न इंडस्ट्री छोड़ चुकी हैं। कुछ वक्त पहले मिया ने बताया था कि उन्हें पो’र्न इंडस्ट्री छोड़ने के बाद अच्छी जॉन तलाशने में दिक्कत हो रही है।

Leave a Comment