मिया खलीफा ने बताया वो अपनी वीडियो से कितना कमाती हैं!

मिया खलीफा अगर आप ये नाम गूगल में सर्च करेंगें तो आप को इनके बारे में इतिहास से लेकर अब तक की सारी जानकारी गूगल बाबा दे देंगे क्योंकि ये है ही इतनी पॉपुलर, मिया एक पो’र्न स्टार रह चुकी है, मतलब ये कि पोर्न इंडस्ट्री से संन्यास ले चुकी है और अब नौकरी कर रही हैं.

खैर,मिया खलीफा ने भले ही पोर्न इंडस्ट्री छोड़ दी हो पर आज भी लोग उन्हें एक पोर्न्स्टर ही मानते है. और यही वजह है कि वे गूगल सर्च में सब से टॉप पर है. हाल ही में मिया ने एक इंटरव्यू के दौरान अपनी कई बातें शेयर कीं. उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट से उसी इंटरव्यू का टीज़र शेयर करते हुए लिखा-

‘लोगों को लगता है कि मैं पॉर्न से लाखों में कमाई कर रही हूं. ये पूरी तरह से गलत है. मैंने इस इंडस्ट्री से कुल 12 हजार डॉलर की ही कमाई की. उसके बाद मुझे इस इंडस्ट्री से एक रुपया नहीं मिला.

यहां तक कि मुझे इंडस्ट्री छोड़ने के बाद नॉर्मल नौकरी पाने में भी काफी दिक्कत हुई. वो समय डरावना था.’ यहाँ जितने डॉलर की मिया जिक्र कर रही है अगर उसे भारतीय रुपए में देखा जाए तो कुल 8 लाख रुपए होते है.

ये बात जैसे ही लोगों को पता चली तो लोग उन्हें झूठा बताने लगे. जिसके बाद मिया ने एक और ट्वीट किया जिसमे उन्होंने कहा ‘मुझे इस इंडस्ट्री में आने पर कभी भी करोड़ों का वादा नहीं किया गया था और ना ही मैं उम्मीद कर रही थी. मैं बस अपने बारे में और इंडस्ट्री के बारे में जो अफवाहें हैं उसे सही कर रही हूं.’

आप को बता दें मिया खलीफा तब बड़े विवाद में फंस गई थीं जब उन्होंने हिजाब पहनकर एडल्ट फिल्म शूट की थी. इसके बाद दुनियाभर से उन्हें जान से मारने की धमकी भेजी जाने लगी. उन्होंने हाल ही में सगाई कर ली है. और मिया का बॉयफ्रेंड किसी होटल में शेफ है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.