मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जैकलीन की मुश्किलें बढ़ी, गिरफ्तारी की आंशका से सहमा बॉलीवुड सलमान भी हुए नाराज

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस मुश्किल में फंसती हुई नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है. जैकलीन को भारत से बाहर जाने पर पाबंदी लगा दी है. दरअसल जैकलीन फर्नांडीज को ईडी ने 8 दिसंबर को पूछताछ के लिए समन भेजा है

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जहां एजेंसी ने मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जैकलीन के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी किया था। वहीं उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर इमिग्रेशन अधिकारियों ने रोक दिया था क्योंकि वह एक शो के लिए दुबई जा रही थीं।

इस मनी लॉन्ड्रिंग केस पर बहुत दिनों से छानबीन चल रही है. इस केस के तार सुकेश चंद्रशेखर से शुरू होकर जैकलीन और नोरा तक पहुंचे थे. कुछ दिनों पहले ही ED ने 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में 7000 पन्नो की चार्जशीट दायर की थी. रिपोर्ट्स की मानें तो जैकलीन को सुकेश ने कई महंगे गिफ्ट दिए थे.

ईडी के मुताबिक, साल 2021 के जनवरी महीने में सुकेश और जैकलीन की बातचीत शुरू हुई थी और तब से ही दोनों काफी क्लोज हैं। इस दौरान सुकेश ने जैकलीन को 10 करोड़ रुपये के गिफ्ट दिए थे। इसमें कई ज्वैलरी, डायमंड जैसे कई लग्जरी चीजें शामिल हैं।

इसी के बाद सलमान खान के इस शो के आयोजकों ने जैकलीन को शो से बाहर कर दिया है और उनकी जगह किसी दूसरी अभिनेत्री को लेने की खोज शुरू कर दी है

हिंदी फिल्म जगत में चर्चाएं हैं कि जैकलीन को कभी भी गिरफ्तार किया जा सकता है। सलमान खान ने इस बारे में जैकलीन को पहले ही चेतावनी दे रखी है। उनकी सुकेश के साथ सामने आई तस्वीरों के बाद सलमान उनसे काफी नाराज भी बताए गए हैं। जैकलीन ने लॉकडाउन में काफी समय सलमान के पनवेल स्थित फार्महाउस पर बिताया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.