मंच पर ही जोर-जोर से रोने लगी शिल्पा शेट्टी, लोगो को रोने की बताई ये वजह…..

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। डांस दीवाने जूनियर (Dance Deewane Junior) के मंच पर मेहमान बनकर आईं हुई बॉलीवुड की कलाकार शिल्पा शेट्टी ने एपिसोड में सभी कंटेस्टेंट्स के परफॉर्मेंस को दिल खोलकर एन्जॉय कर तारीफ किया।

एपिसोड में एक ऐसा परफॉर्मेंस मंच पर पेश किया गया, जिसे देख शिल्पा शेट्टी की आंखों में आंसू आ गए। जब शिल्पा शेट्टी ने यह परफॉर्मेंस देखी, तब न सिर्फ उनकी आंखों में आंसू आए बल्कि वह काफी देर तक रो रहीं थी।

दरअसल ,शिल्पा शेट्टी इन दिनों रिएसटी शो इंडियाज गॉट टैलेंट को जज कर रही हैं। शो में उनके साथ किरण खेर, मनोज मुंतशिर और रैपर बादशाह भी जज की भूमिका में हैं। यह परफॉर्मेंस में कप्तान प्रतीक की टीम ने एक पेट कुत्ते का सफर दिखाया था

जहां आखिर में प्रिंसेस नाम की वह पेट दुनिया छोड़कर चली जाती है।बता दें कि लगभग दो महीने पहले शिल्पा की पेट डॉग का भी नि धन हो गया था। उस पेट का नाम भी शिल्पा ने “प्रिंसेस” ही रखा था और इसलिए जब यह परफॉर्मेंस मंच पर पेश की गई

तब उसे देखकर शिल्पा शेट्टी खूब रोईं। वह अक्सर अपने परिवार के सदस्यों के साथ फोटोज वीडियो साझा करती रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने एक वीडियो साझा किया। जिसके जरिए शिल्पा ने बताया था कि बीते दिनों उन्होंने अपने एक करीबी को खो दिया है।

यह और कोई नहीं बल्कि उनकी डॉग प्रिंसेस है।शिल्पा शेट्टी ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर प्रिंसेस की यादों को समेटते हुए एक वीडियो भी साझा किया था । मालूम हो कि वीडियो में प्रिंसेस के बचपन से बुढ़ापे तक की फोटोज और वीडियो शामिल है।

इसमे शिल्पा और उनके बेटे राज कुंद्रा प्रिंसेस से बात करते व खेलते नजर आ रहे हैं। उनके बेटे प्रिंसेस को गले लगाते और उसको आई लव यू कहते भी दिख रहे हैं। वीडियो से साफ पता चलता है कि शिल्पा और उनका पूरा परिवार प्रिंसेस से कितना क्लोज था और उसके जाने से सभी को कितना दुख पहुंचा है

उन दिनों शिल्पा ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा था मेरा पहला बच्चा… मेरी प्रिंसेस शेट्टी कुंद्रा आज रेनबो ब्रिज को पार कर गई। धन्यवाद हमारी जिंदगी में आने के लिए और 12 सालों तक हमें बेहतरीन और यादगार लम्हें देने के लिए। मम्मा, पापा, वियान-राज और शमीशा हमेशा तुम्हें याद करेंगे। तुम्हारी आत्मा को शांति मिले, मेरी डार्लिंग प्रिंसी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.