मलाइका को सता रही बेटे अरहान की याद, 19 साल के अरहान की मां संग पुरानी तस्वीर हुई वायरल

बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा अपने बेटे अरहान खान के जन्मदिन पर उनको मिस कर रही हैं, मलाइका ने अरहान की एक तस्वीर साझा कर उन्हें बर्थडे विश किया है. पोस्ट में अरहान खान वाईट टी-शर्ट पहने काफी डैशिंग लग रहे हैं.

अपनी खूबसूरत तस्वीरों से लेकर फैमिली पोस्ट तक सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली मलाइका अपने फैंस को दिनचर्या के बारे में अपडेट करती रहती हैं. आज उनके दिल के टुकड़े अरहान खान का जन्मदिन है. ढेरों बधाइयों के साथ सभी उन्हें बर्थडे विश कर रहे हैं. मलाइका की पोस्ट पर अमू अरोड़ा, महीप कपूर, अदिति गोवित्रिकर, भावना पांडे समेत कई हस्तियां अरहान खान को जन्मदिन की मुबारक बाद दे रही हैं.

अरहान खान मलाइका के एक्स पति एवं बॉलीवुड अभिनेता अरबाज खान के बेटे हैं. लेकिन दोनों का 2017 में ही तलाक हो गया था. अरहान अपनी मॉम के इंस्टाग्राम पोस्ट पर लगातार दिखते रहते हैं. इस साल अरहान खान अपना जन्मदिन इंडिया से बहार ही मना रहे हैं.

बता दें कि पढ़ाई के चलते अरहान खान ने इंडिया से बाहर हैं. अरबाज और मलाइका ने बताया कि अरहान बहुत ही समझदार हैं. वह केवल 12 साल के थे जब मलाइका और अरबाज अलग हुए लेकिन इस चीज के साथ बड़ी समझदारी से उन्होंने कोप अप किया जिससे उन्हें ज्यादा समझाने की जरूरत भी नहीं पड़ी.

अकसर सेलेब्स के बच्चे भी बॉलीवुड में अपना करियर बनाते है लेकिन अरहान खान ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में अभी तक कदम नहीं रखा है अरबाज का कहना है कि अपनी स्कूलिंग खत्म करने के बाद अरहान खान सोचेंगे की उन्हें क्या करना है. अरबाज और मलाइका दोनों ही अरहान खान को बहुत प्यार और सर्पोट करते हैं, पढ़ाई के लिए अरहान खान के इंडिया छोड़ने पर मलाइका ने इमोशनल होकर एक पोस्ट साझा किया था, जिसमें अरहान को शुभकामनाएं दी और लिखा जैसे हम आगे बढ़ते जा रहे हैं घबराहट, एक्साईटमेंट बढ़ने के साथ साथ हम नई चीजें भी सीखते जा रहे हैं. मुझे तुम्हारे उपर गर्व है, यही वक्त है अपने सपने पूरे करने का, मिस यू.

इसके अलावा बेटे अरहान के साथ मलाइका की एक तस्वीर वायरल हो रही है. जिसमें उन्होंने लिखा कि जब बेटा अच्छा और अपनी मां की देखभाल करता हो. इस तस्वीर लोगों ने जमकर प्रतिक्रिया दी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.