मलाइका अरोड़ा ने शेयर किया बेडरूम का सीक्रेट फ़ोटो, अर्जुन कपूर के बिना रजाई में…….

मलाइका अरोड़ा अक्सर अपनी निजी जिंदगी की वजह से मिडिया में सुर्खियों में रहती हैं. नए साल के मौके पर मलाइका ने एक बेहद ही जबरदस्त वीडियों अपने फैंस के साथ शेयर किया. हालांकि इस वीडियो को देखने के बाद उनके आलोचक उनकी कड़ी आलोचना कर रहे हैं.

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अपने पुरुष मित्र अर्जुन कपूर की वजह से भी सुर्ख़ियों में रहती हैं. मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) सोशल मीडिया पर अपना Bedroom वीडियो शेयर किया. मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) का यह विडियो तेजी से वायरल होने लगा है.

इस वीडियो में मलाइका सोकर उठते हुए नजर आ रही हैं. वह इसमें बॉयफ्रेंड अर्जुन के बिना ही रजाई में ही लेटी हुई दिख रही हैं. इस वीडियो को देख लोग गुस्से में नजर आ रहे हैं. मलाइका के इस विडियो पर आलोचक तरह तरह के कमेंट्स कर रहे हैं.

बता दें कि अर्जुन कपूर हाल ही में कोरोना पॉजिटिव हुए हैं. जिसके चलते उन्होंने खुद को क्वांरटीन कर लिया है. ऐसे में मलाइका नए साल के खास मौके पर अर्जुन (Arjun Kapoor) से नहीं मिल पाईं. मलाइका मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने अंगड़ाई लेते हुए।

वहीं, कुछ ही घंटों में इस पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं. इस वीडियो में यूजर्स ने मिले-जुले कमेंट्स किए हैं. कई लोगों ने मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) को नए साल की बधाई दी है.

तो वहीं कुछ यूजर्स ने मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) को ट्रोल भी किया है. एक यूजर ने लिखा, ‘नए साल पर सुबह-सुबह तो उठकर ईश्वर का नाम लेना चाहिए उसके बाद कुछ करो.

Leave a Reply

Your email address will not be published.