मेकअप रूम में जाने के बाद इस तरह तैयार होती हैं बॉलीवुड हसीनाएं, देखें तस्वीरें

इसमें कोई शक नहीं कि फिल्मी दुनिया में कई खूबसूरत मुस्कान होती हैं, लेकिन क्या आपने कभी सोचा है कि बिना मेकअप के फिल्मी पर्दे पर ये हसीनाएं कैसी दिखती होंगी और लोग उन्हें क्या कहेंगे।जी हाँ, बॉलीवुड अभिनेत्रियां फिल्मी दुनिया में कदम रखने से पहले ही खूबसूरत दिखने में कामयाब हो जाती हैं, लेकिन फिर भी बॉलीवुड अभिनेत्रियां मेकअप रूम में जाने के बाद खुद को कितना खूबसूरत ढक लेती हैं, आज हम आपको इससे रूबरू कराने जा रहे हैं.जाहिर तौर पर इन अभिनेत्रियों को बड़े पर्दे पर खूबसूरत दिखाने के लिए मेकअप मैन को भी काफी मेहनत करनी पड़ती है।वैसे भी मेकअप करना हर आम लड़की को पसंद होता है तो ऐसे में ये अभिनेत्रियां कैसे पीछे रह सकती हैं।

1.कैटरीना कैफ : बॉलीवुड में तीनों खान के साथ काम कर चुकीं कैटरीना कैफ आज टॉप एक्ट्रेसेस में से एक हैं.वह अपने पेशेवर जीवन में कभी समझौता नहीं करती हैं और काम के लिए हमेशा तैयार रहती हैं।

2. दीपिका पादुकोण :सुपर कंट्रोवर्शियल फिल्म पद्मावत की पद्मिनी यानी दीपिका पादुकोण आज बॉलीवुड की नंबर वन हीरोइन हैं.दीपिका ने हॉलीवुड में भी एंट्री कर ली है।

3.करीनाकपूर:करीना कपूर बॉलीवुड की सबसेखूबसूरतअभिनेत्रियों में से एक हैं, वह एक फैशनिस्टा हैं।वह अक्सर अपने फैशन सेंस और अपनी ग्लैमरस तस्वीरों के कारण चर्चा में रहती हैं।यह तस्वीर करीना कपूर के मेकअप रूम की है।

4.ऐश्वर्या राय: 90 के दशक की टॉप एक्ट्रेस और मिस वर्ल्ड का खिताब जीतने वाली ऐश्वर्या राय बच्चन ने आज भी बॉलीवुड में अपना जलवा कायम रखा है.उन्हें आखिरी बार फिल्म ऐ दिल है मुश्किल में देखा गया था, जिसका अंदाज काफी बोल्ड था।

5. अनुष्का शर्मा:भारतीय क्रिकेट टीम के मौजूदा कप्तान विराट कोहली की पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा भी तीनों खान के साथ काम कर चुकी हैं।

6.प्रियंका चोपड़ा: साल 2000 में मिस वर्ल्ड का खिताब जीतने वाली प्रियंका चोपड़ा आज बॉलीवुड में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली एक्ट्रेस हैं.वह एक्ट्रेस होने के साथ-साथ प्रोड्यूसर भी बन चुकी हैं।प्रियंका को 2016 में भारत के मानद पद्म श्री से सम्मानित किया गया था।

7.काजोल:90 के दशक की एक और सुपरहिट हीरोइन काजोल ने भी बॉलीवुड को कई हिट फिल्में दी हैं.काजोल और शाहरुख खान की जोड़ी को कई बार बड़े पर्दे पर देखा जा चुका है और यह सिनेमा के इतिहास की सबसे सफल जोड़ी साबित हुई है।

8.सोनाक्षीसिन्हा:बॉलीवुडकीदबंग गर्लकहलाने वालीसोनाक्षी सिन्हा ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत सलमान की सुपरहिट फिल्म दबंग से की थी.उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा।

9.सोनमकपूर :आपको बता दें कि सोनम कपूर को बॉलीवुड की फैशन डीवा भी कहा जाता है.

10. एमी जैक्सन:साउथ फिल्म इंडस्ट्रीमें धूम मचाने के बादएक्ट्रेस एमी जैक्सन फिल्म सिंह इज ब्लिंग में नजर आई थीं जहां वह बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार के साथ नजर आई थीं.

11.परिणीतिचोपड़ा:परिणीति चोपड़ा एक बेहद खूबसूरत अभिनेत्री हैं जिन्होंने बॉलीवुड में कदम रखा है और प्रियंका चोपड़ा की बहन हैं।परिणीति रोहित शेट्टी की सुपरहिट फिल्म गोलमाल अगेन में भूत की भूमिका में नजर आई थीं।

12.रानीमुखर्जी:रानी मुखर्जी बॉलीवुड में भी एक जाना-पहचाना नाम हैं और उन्होंने बॉलीवुड के तीनों खानों के साथ काम किया है।यश चोपड़ा के बड़े बेटे से शादी करने के बाद वह अपने ही घर में सेटल हो गई हैं।बता दें कि रानी की फिल्म सहयात्री 23 मार्च को रिलीज हुई थी।उनकी फिल्म मर्दानी ने भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया था

13.पूनम पांडे: सोशल मीडिया पर अपने हॉट और बोल्ड लुक से आग लगाने वाली पूनम पांडे के बारे में हर युवा जानता है.पूनम पांडे एक मॉडल थीं और उन्होंने तेलुगु फिल्मों में अभिनय किया है।वह अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें अपलोड करती रहती हैं।

14.सनीलियोन:बॉलीवुड की बेबी डॉल सनी लियोनी एक ऐसा नाम है जो हर युवा के मुंह परखुदाहुआ है.फिल्मों के चाहने वाले आज भी सनी के कुछ नया करने का इंतजार कर रहे हैं

Leave a Reply

Your email address will not be published.