मजहब की दीवार बनी रोड़ा, घरवालों को ‘चख दे इंडिया’ दिखा मनाया, पढ़ें सागरिका घाटगे-जहीर खान की लव स्टोरी…

कहते हैं जब दो दिल आपस में प्यार करते हैं तो मजहब की दिवारे भी उन्हें एक होने से नहीं रोक पाती है। अब बॉलीवुड अभिनेत्री सागरिका घाटगे (Sagarika Ghatge) और पूर्व भारतीय गेंदबाज जहीर खान (Zaheer Khan) को ही ले लीजिए। इन दोनों की लव स्टोरी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है।

‘चक दे इंडिया’ से बॉलीवुड डेब्यू करने वाली सागरिका घाटगे और जहीर खान की पहली मुलाकात एक्ट्रेस नेहा धूपिया और उनके पति अंगद बेदी के माध्यम से हुई थी। दोनों को पहली नजर में ही इश्क हो गया था। युवराज सिंह और हेजल कीच की शादी में दोनों पहली बार सार्वजनिक रूप से एक दूसरे का हाथ थामे नजर आए थे।


जहीर ने सागरिका को कई दिनों तक इस बात को लेकर मनाया कि वह सिर्फ उनके लिए ही बने हैं। जब सागरिका राजी हुई तो दोनों का अलग धर्म शादी में रोड़ा बना। सागरिका की मम्मी तो इस रिश्ते के बारे में सब जानती थी, लेकिन एक्ट्रेस के पिता को मानना असली चुनौती थी। इसके लिए सागरिका की मम्मी ने मदद की।

जहीर बताते हैं कि जब मैं सागरिका के पिता से मिलने गया तो लगा कि ये बस 15-20 मिनट की मुलाकात होगी। हालांकि उनकी मीटिंग 3 घंटे तक चली। इस दौरान एक्ट्रेस के पिता बातों के माध्यम से अपने होने वाले दामाद को जज करते रहे। किसी तरह जहीर ने उन्हें मना लिया। वे अच्छी मराठी बोलते थे जो सागरिका के पिता को अच्छा लगा।

अब जहीर के घरवालों को मानना रह गया था। सागरिका बताती है कि जब में जहीर के परिवार से पहली बार मिली तो बड़ी घबराई हुई थी। फिर जहीर ने उन्हें मेरी फिल्म चक डे इंडिया दिखाई। इसके बाद उन्होंने कहा कि आप लोगों को जैसा करना है कर लो, हमारी दुआएं आपके साथ है। बस फिर क्या था कपल ने 2017 में करीबी दोस्तों और परिवारवालों के बीच कोर्ट मैरिज कर ली।

Leave a Reply

Your email address will not be published.