‘लिपलॉक’ से लेकर ‘नहाते’ हुए तक, जब इन 10 अभिनेत्रियों की लीक हुई प्राइवेट तस्वीरें, मचा था बवाल…..

यूं तो फिल्मी दुनिया से जुड़ी एक्ट्रेसेस अपने निजी जीवन के लिए काफी सतर्क रहती है। वह पूरी कोशिश करती है कि उनकी निजी जिंदगी से जुड़ी कोई भी बातें या तस्वीर लोगों के बीच ना आए। लेकिन कई बार ऐसा हो जाता है कि छोटी सी गलती इन एक्ट्रेसेस के लिए बड़ी मुसीबत बन जाती है। गौरतलब है कि पिछले दिनों ही मशहूर अभिनेत्री जैकलिन फर्नांडीस की कुछ निजी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी।

इन तस्वीरों में जैकलिन फर्नांडीस ठग सुकेश चंद्रशेखर के साथ इंटिमेट होती नजर आई थी। ऐसे में जैकलीन को काफी मुसीबतों का सामना करना पड़ा, वहीं सोशल मीडिया पर कई लोगों ने उन्हें ट्रोल भी किया। इसी कड़ी में आज हम आपको बताने जा रहे हैं ग्लैमरस दुनिया से जुड़ी उन अभिनेत्रियों के बारे में जिनकी प्राइवेट तस्वीर लीक हो चुकी है और एक समय पर यह सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रही थी। आइए जानते हैं कौन सी है वह अभिनेत्रियां जिनकी प्राइवेट फोटो लीक हो चुकी है?

अक्षरा हासनसाउथ सुपरस्टार कमल हसन की छोटी बेटी अक्षरा हसन की साल 2018 में एक प्राइवेट फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। इस तस्वीर में अक्षरा हसन बिकनी पहने हुए नजर आई थी। इस तस्वीर के लीक होने के बाद अक्षरा हसन को काफी आलोचना का सामना करना पड़ा।

त्रिशाकर मधु

भोजपुरी सिनेमा की मशहूर अभिनेत्री त्रिशाकर मधु का साल 2021 में प्राइवेट वीडियो सोशल मीडिया पर लीक हो गया था। इस वीडियो के सामने आने के बाद मधु काफी चर्चा में रही थी, हालांकि उन्होंने इस वीडियो को फेक बताया था और कहा था कि लोग मुझे बदनाम करने के लिए इस तरह की साजिश कर रहे हैं।

साउथ सिनेमा की जानी-मानी अभिनेत्री नयनतारा भी इसका शिकार हो चुकी है। बता दे साल 2014 में नयनतारा की एक तस्वीर अभिनेता सिबु के साथ वायरल हुई थी जिसमें वह लिप लॉक करती हुई नजर आ रही थी। कहा जाता है कि इस तस्वीर के सामने आने के बाद अभिनेता सिबु और नयन तारा में अनबन हो गई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.