एक बार फिर से यूसुफ पठान ने मचा दिया गद्दर, 40 गेंदों पर खेली 80 रनों की पारी

सोशल मीडिया पर तेजी से होने लगा यूसुफ पठान का नाम ट्रेंड।
टीम इंडिया के पूर्व खिलाड़ी यूसुफ पठान अपने लंबे-लंबे छक्कों के लिए मशहूर थे, टीम इंडिया हो या फिर आईपीएल इस खिलाड़ी ने अपने बल्ले की हर जगह छाप छोड़ी थी। भले ही यूसुफ अब इंटरनेशलन क्रिकेट को अलविदा कह चुके हैं ।

लेकिन अभी भी उनका बल्ला वैसे ही रन निकाल रहा है जैसे पहले निकाला करता था। जिसका सबूत इस खिलाड़ी ने दिया लीजेंड्स लीग क्रिकेट 2022 के पहले मुकाबले में, वहीं उनकी बल्लेबाजी देख फैन्स भी खुद को नहीं रोक पाए ।

यूसुफ पठान के बल्ले ने एक बार फिर मचा दिया हल्ला
लीजेंड्स लीग क्रिकेट 2022 ने पुराने दिन याद दिला दिए हैं, जहां एक बार फिर से क्रिकेट के मैदान पर वो खिलाड़ी दिख रहे हैं जिन्होंने क्रिकेट को नए मुकाम पर ले जाने का काम किया थ ।

दूसरी ओर लीग में पहला मैच इंडिया महाराजास और एशिया लॉयन्स के बीच खेल गया, जिसमें जीत की कहानी इंडिया महाराजास ने लिखी। पहले खेलते हुए एशिया लॉयन्स ने 175 रन बनाए थे, जिसे महाराजास ने 4 विकेट खोकर अंतिम ओवर में हासिल कर लिया।

*टागरेट का पीछा करते हुए यूसुफ पठान ने मचा दिया गद्दर।
*सबसे पहले यूसुफ ने 28 गेंदों पर ठोक डाला अर्धशतक।
*उसके बाद इस खिलाड़ी ने 40 गेंदों पर खेली 80 रनों की पारी।
*सोशल मीडिया पर तेजी से होने लगा यूसुफ पठान का नाम ट्रेंड।
सोशल मीडिया पर किए गए कुछ ट्वीट
पुराने दिन आ गए याद

दूसरी ओर इस लीग के जरिए सभी को पुराने दिन याद आ गए, साथ वो दौर भी ताजा हो गया जब दिग्गज क्रिकेट खिलाड़ी आमने-सामने हुआ करते थे। वहीं इस लीग के पहले मैच में एक बार फिर से शोएब अख्तर की रफ्तार भरी गेंदबाजी देखने को मिली ।

तो इरफान पठान की स्विंग का जलवा भी पहले ओवर से कायम रहा। वहीं कामरान अकमल ने हर बार की तरह एक कैच छोड़ा, जिसके बाद वो जमकर सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का शिकार हो गए। वहीं मनप्रीत गोनी, नमन ओझा, मुनाफ पटेल ने भी एक बार फिर से 22 गज पर अपनी किस्मत को आजमाया, तो कैफ बतौर कप्तान खेल रहे थे ।

(साभार)

Leave a Reply

Your email address will not be published.