क्या सचमुच प्रेग्नेंट हैं प्रियंका चोपड़ा? यहां होगा बच्चे का जन्म! तलाक की अफवाहों के बीच हुआ बड़ा खुलासा

दरअसल, एंटरटेनमेंट पोर्टल ‘POP डायरीज’ की एक रिपोर्ट के मुताबिक, प्रियंका और निक के एक करीबी सूत्र ने बताया है कि दोनों अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं। इतना ही नहीं, इस शख्स ने ये भी बताया है कि बच्चा कहां जन्म लेगा।

पोर्टल ने करीबी सूत्र के हवाले से बताया है कि प्रियंका और निक के तलाक के बारे में इंटरनेट पर चल रही अटकलों के बीच, कपल अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहा है। प्रियंका एलए (लॉस एंजिलिस) में अपने पहले बच्चे को जन्म देंगी। इसलिए कन्फर्म है कि वो प्रेग्नेंट हैं।

बता दें कि नेटफ्लिक्स के शो जोनास ब्रदर्स रोस्ट में प्रियंका चोपड़ा ने अपनी फैमिली प्लानिंग के बारे में बात करते हुए कहा था- जोनास फैमिली में हम इकलौते ऐसे कपल हैं, जिनके अभी तक बच्चे नहीं हैं। मैं इस बारे में बहुत एक्साइटेड हूं। सॉरी बेबी मुझे ये बताना होगा कि निक और मैं प्लानिंग कर रहे हैं कि आज रात जमकर दारू पिएंगे और कल सुबह उठेंगे।

प्रियंका चोपड़ा की बातें सुनकर शो के दर्शक जहां अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे थे, वहीं निक जोनस कुछ चिंतित से लग रहे थे। निक की तरफ देखते हुए प्रियंका ने कहा कि जब मैंने ये बोला तो आपका चेहरा देखने लायक था। इस निक ने जवाब दिया था- हां मैं ये बात सुनकर थोड़ा घबरा गया था।

इतना ही नहीं, प्रियंका चोपड़ा ने आगे कहा- निक जोनास और मेरे बीच उम्र में 10 साल का अंतर है और 90 के दशक के कई पॉप कल्चर रिफरेंस हैं जो उसे समझ नहीं आते हैं। कई बार तो मुझे उसे ये सब समझाना पड़ता है। कई बार हम दोनों एक-दूसरे को कुछ बातें सिखाते हैं। जैसे उसने मुझे ट‍िक टॉक चलाना सिखाया तो मैंने उसे दिखाया कि एक कामयाब एक्ट‍िंग कर‍ियर कैसा होता है।

बता दें कि 2015 में प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की पहली मुलाकात हुई थी। बाद में दोनों के बीच नजदीकियां मेट गाला में बढ़ीं। यहीं से दोनों ने नंबर एक्सचेंज किए और बातचीत का सिलसिला शुरू हो गया था। प्रियंका चोपड़ा को निक ने ग्रीस में प्रपोज किया था।

प्रियंका ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्हें पहली बार निक के लिए फीलिंग तब महसूस हुई जब निक जोनस gospel गायकों के लिए एक इवेंट कर रहे थे। उसी इवेंट पर प्रियंका को पहली बार निक से प्यार हुआ था। वहीं, निक जोनस मानते हैं कि उनकी प्रियंका संग ज्यादा मुलाकात नहीं हुई थी।

करीब 3 साल तक दोनों के अफेयर के बाद प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास ने दिसंबर, 2018 में जोधपुर के उम्मेदभवन पैलेस में शादी कर ली थी। ये शादी हिंदू और क्रिश्चियन रीति-रिवाज से हुई थी। प्रियंका-निक की शादी को 3 साल होने वाले हैं। दोनों 1 दिसंबर को अपनी वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.