क्या धोनी फिर बनने वाले हैं डैडी? वायरल हो रही है साक्षी की बेबी बंप वाली फोटो!

महेंद्र सिंह धोनी की अगुआई वाली चेन्नई सुपरकिंग्स ने आईपीएल 2021 के फाइनल में कोलकाता नाइटराइडर्स को 27 रन से हराकर चौथी बार खिताब अपने नाम कर लिया। चेन्नई की टीम 2010, 2011 और 2018 में भी आईपीएल विजेता बनी थी। इस महामुकाबले को देखने के लिए कई खिलाड़ियों की फैमिली भी स्टेडियम में मौजूद थीं

चेन्नई की जीत दर्ज करने के बाद धोनी की पत्नी साक्षी (Sakshi Dhoni) और बेटी जीवा (Ziva) की खुशी देखते ही बन रही थी। कप्तान धोनी की पत्नी साक्षी धोनी खुशी से झूम उठीं। साक्षी ने चेन्नई के जीतते ही अपने आसपास मौजूद अपने खास लोगों को गले लगाकर जीत की बधाई दी

क्या धोनी की वाइफ साक्षी हैं प्रेग्नेंट?
जीवा भी पापा को बधाई देने में पीछे नहीं रहीं। साक्षी ने इस दौरान पीले रंग का ढीला ड्रेस पहना हुआ था जिसे देखकर सोशल मीडिया पर यह कयास लगाया जा रहा है कि वह प्रेग्नेंट हैं। फैंस का कहना है कि साक्षी 4 महीने की प्रेग्नेंट हैं और धोनी के घर अगले साल नया मेहमान आने वाला है। यानी जीवा को साल 2022 में भाई या बहन मिलने वाला है। हालांकि इसकी ऑफिशियल पुष्टि अभी नहीं हुई है।

खबरों की मानें तो धोनी के सीएसके टीम साथी सुरेश रैना की पत्नी प्रियंका रैना ने साक्षी के प्रेग्नेंट होने की जानकारी दी है। बताया जा रहा है साक्षी चार माह की प्रेग्नेंट हैं। रैना और उनकी पत्नी को भी फाइनल के बाद धोनी और उनकी फैमिली के साथ फोटो खिंचवाते हुए देखा गया।

2015 में धोनी की बेटी जीवा का जन्म
Dhoni coughter jiva
साल 2015 में साक्षी ने बेटी जीवा को जन्म दिया था। जब जीवा पैदा हुई थी तब धोनी ऑस्ट्रेलिया में हो रहे वर्ल्ड कप में टीम के कप्तान थे। इसलिए वो उस वक्त वहां मौजूद नहीं थे। लगभग तीन महीने बाद उन्होंने जीवा को देखा था। वहीं, एक और वीडियो में चेन्नई की जीत के बाद साक्षी खुशी से नाचते हुए नजर आईं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.