क्या युवराज सिंह भी कर सकते हैं ऐसा काम? भाभी ने लगाए थे बेहद गंभीर आरोप

युवराज सिंह अबतक भारत के सबसे बेहतरीन क्रिकेट खिलाड़ियो में से एक रहे हैं. भारत के 2007 टी-20 वर्ल्ड कप और 2011 क्रिकेट वर्ल्ड कप में जीत के हीरो रहे युवराज सिंह जितनी आसानी से मैदान पर छक्का लगाते थे, उतनी ही आसान उनकी पर्सनल लाइफ नहीं रही है. युवी कई बार बड़े विवादों में फंसते हुए नजर आए हैं. एक समय ऐसा भी आया, जब उनकी भाभी ने उनके परिवार पर गंभीर आरोप लगाए थे.

युवराज पर लगा था घरेलू हिंसा का आरोप युवराज सिंह की भाभी आकांक्षा शर्मा बिग बॉस 10 की कंटेस्टेंट रह चुकी हैं. न्यूज एजेंसी ANI के मुताबिक युवराज सिंह की भाभी आकांक्षा शर्मा ने साल 2017 में युवी, उनके भाई जोरावर सिंह और उनकी मां शबनम सिंह पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था. युवराज सिंह की भाभी आकांक्षा शर्मा ने बिग बॉस 10 के दौरान कई इंटरव्यू दिए थे और युवराज सिंह पर कई आरोप लगाए थे. इस मामले के बाद क्रिकेट जगत में बवाल मच गया था.

इंटरव्यू में आकांक्षा ने यहां तक कहा था कि उन्होंने युवराज को गांजा पीते हुए भी देखा था. युवराज सिंह दो भाई हैं, उनके छोटे भाई का नाम जोरावर सिंह है. जोरावर ने एक मार्च, 2014 को गर्लफ्रेंड आकांक्षा शर्मा से शादी की थी, लेकिन 4 महीने के अंदर आकांक्षा अपनी शादी से इतनी परेशान हो गई थीं कि उन्होंने तलाक लेने का फैसला कर लिया था. हालांकि इन आरोपों के बाद युवराज पर किसी कार्यवाही की खबर नहीं आई थी.

मां पर भी लगे थे आरोप न्यूज एजेंसी ANI के मुताबिक आकांक्षा ने युवराज, उनके भाई और मां के खिलाफ घरेलू हिंसा का केस दर्ज करवाया था. आकांक्षा ने यह भी कहा था कि युवराज सिंह की मां शबनम ने सारी ज्वैलरी वापस लेनी चाही थी और उन पर बच्चा पैदा करने का दबाव बना रही थी. आकांक्षा के मुताबिक युवराज सिंह की मां शबनम बहुत ही डोमिनेंट थीं और वह अपने फैसले सब पर थोपती थीं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.